मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

7 फरवरी से शुरू हो रहा प्यार का गुलाबी सप्ताह

मेरठ। प्यार का गुलाबी आगामी 7 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। फरवरी का महीना प्रेमियों के लिए काफी उमंग भरा होता है। पूरे साल प्रेमियों को इस दिन का इंतजार रहता है। इस बार वेलेंटाइन वीक की शुरूआत रविवार से हो रही है। यानी छुटटी के दिन शुरू हो रहे इस वीक में और मजा और दुगुना कर देगा। सप्ताह के पहले दिन की शुरुआत रोज-डे से होगी। प्यार की नाजुक कलियां दिल की हर बात कहेंगी। हाथों में गुलाब देकर इजहार-ए-इश्क होगा और प्यार का यह फूल रिश्तों में नए रंग भरेगा।

युवाओं ने भी वेलेंटाइन वीक को मनाने की तैयारी शुरू कर दी हैं। मोबाइलों के इन बॉक्स में वेलेंटाइन वीक की डेटशीट आ चुकी है। गिफ्ट गैलरी के स्वामियों ने इस वीक को लेकर पूरी तैयारी कर ली हैं। जज्बातों को जुबां देने के लिए ग्रीटिंग, कोटेशन, शोपीस की भरमार है।

यहीं नहीं आर्टिफिशियल गुलाब की लुभावनी रेंज भी मौजूद हैं। सभी पर मोहब्बत का लाल रंग छाया हुआ है। गिफ्ट गैलरी स्वामी मनीष का कहना है कि वेलेटाइन डे को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं। आर्टिफिशियल गुलाब 35 रुपये से लेकर 300 रुपये तक का उपलब्ध है।उधर गिफ्ट शॉप पर चॉकलेट की कई वैराइटी उपलब्ध हैं। हार्ट स्टिक, हार्ट शेप, चॉकलेट, कप चॉकलेट, चॉकलेट विद टैडी आदि की आकर्षक रेंज उपलब्ध है।

Related posts

उत्तर प्रदेश में कफ्यू के लिये नई गाइडलाइन जारी,मेरठ जिलाधिकारी ने भी जारी किए आदेश

Mrtdarpan@gmail.com

प्रधानमंत्री पुरस्कार से नवाजे गए मेरठ के जिलाधिकारी दीपक मीणा

Ankit Gupta

अधिवक्ता ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में भाजपा विधायक पर लगाया ये गंभीर आरोप,भाजपा विधायक पर मुकदमा दर्ज

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News