मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

अधिवक्ता ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में भाजपा विधायक पर लगाया ये गंभीर आरोप,भाजपा विधायक पर मुकदमा दर्ज

मेरठ में गंगा नगर थाना क्षेत्र के मीनाक्षीपुरम में एक अधिवक्ता ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक और एक ग्राम प्रधान पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। बताया गया कि अधिवक्ता का बेटा हाईकोर्ट में वकील है और उसका पत्नी से विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर दोनों में विधायक समझौता करा रहे थे।

मीनाक्षीपुरम निवासी अधिवक्ता ओमकार तोमर ने आज फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अधिवक्ता ओमकार सिंह के बेटे लव कुमार की शादी खतौली थाना क्षेत्र की स्वाति से हुई थी। लव कुमार हाईकोर्ट में अधिवक्ता है। बताया गया कि दंपती के बीच विवाद चल रहा था। दोनों के बीच समझौता कराने के लिए भाजपा विधायक दिनेश खटीक ने बैठक कराई थी। जिसमें 14 लाख रुपए में समझौता होने की बात कही गई थी।

FIR-I.I.F.-I_31658082210024

वहीं अधिवक्ता की मौत के बाद गुस्साए वकीलों ने गंगानगर थाने में हंगामा किया। सुसाइड नोट के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। इस दौरान वकीलों ने शव को नहीं उठने दिया। उनकी मांग है कि जब तक विधायक पर केस दर्ज नहीं होगा, वे तब तक शव नहीं उठने देंगे।

मेरठ पुलिस ने भाजपा विधायक पर दर्ज किया मुकदमा।

 

Related posts

जिलाधिकारी ने किया नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र राजेन्द्र नगर का निरीक्षण

मेरठ पुलिस ने छापा मार करोड़ों की नकली शराब की बरामद, सात गिरफ्तार

घरेलू गैंस के दामों में इजाफा

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News