मेरठ-  गोरखपुर में दुष्कर्म का मामला अभी सरकार के लिए सिरदर्द बना हुआ है। वहीं अब मेरठ में तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रही तीन साल की मासूम को टॉफी दिलवाने के बहाने वहशी युवक अपने घर ले गया और वहां पर उसके साथ दरिंदगी की। मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हे। वहीं मासूम को सीएचसी में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर कर दिया गया।थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित व्यक्ति ने सोमवार शाम को थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए गांव के ही एक युवक पर अपनी तीन साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।व्यक्ति ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह मजदूरी कर परिवार को चलाता है और प्रतिदिन सुबह मजदूरी के लिए काम पर चला जाता है सोमवार को भी वह काम पर चला गया था।

सोमवार को उसकी तीन वर्षीय बच्ची घर के पास खेल रही थी गांव का ही निवासी एक युवक सोमवार को शाम घर के पास खेल रही उसकी मासूम बच्ची को टाफी दिलाने के बहाने फुसलाकर अपने घेर में ले गया और उसकी बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस की एक महिला वहां पहुंच गई। जिसे देखकर वह बच्ची को बेहोश हालत में छोड़कर भाग गया।

उसके बाद उक्त महिला ने मामले की जानकारी बच्ची के परिजनों को दी। परिजनों ने डायल 112 पर थाना पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बेहोश बच्ची को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया जहां से उसकी हालत गंभीर होने पर मेरठ के लिए रेफर कर दिया।
घटना के बारे मे सीओ मवाना उदय प्रतापसीओ मवाना उदय प्रताप सिंह का कहना है कि बच्ची को इलाज के लिए मेरठ रेफर किया है। आरोपी केा गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।