मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ जिला पंचायत वार्ड 13 से चुनाव लड़ेंगे पंडित आदेश फौजी

मेरठ- मेरठ में मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य कर रही संस्था भारतीय मतदाता संघ ने भी मेरठ जिला पंचायत चुनाव को लेकर ताल ठोक दी है।
संस्था ने जिला पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने का ऐलान किया है। संघ द्वारा शिक्षित व साफ छवि का उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारने का दावा किया है।

इस बारे में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित आदेश फौजी ने बताया कि संगठन जिला पंचायत चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने का काम करेगा।

साथ ही मतदाताओं की सुविधा के लिए जिला पंचायत चुनाव में शिक्षित व साफ छवि के प्रत्याशी उतारेगा। उन्होंने बताया कि संघ द्वारा ऐसे प्रत्याशी उतारे जायेगे। मतदाताओं के साथ किए वादों को पूरा करने में सक्षम हों। पंचायत चुनाव जितने के लिए उन्होंने चुनाव संयोजक तैनात कर दिए हैं, जो गांव-गांव दस्तक देकर मतदाताओं से बात करके संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत कर रहे हैं।

संस्था की ओर से वे खुद जिला पंचायत के वार्ड 13 से चुनावी मैदान में उतरकर मतदाताओं की सेवा करेगें। आदेश फौजी के चुनावी मैदान में आने से जहां अन्य दलों के समीकरण बिगड गए हैं। वहीं उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है।

इसे लेकर जब क्षेत्र के कुछ मतदाताओं से बात की गई तो उनका कहना था कि एक फौजी के रूप से देश की सेवा करने वाले व्यक्ति यदि चुनाव मैदान में उतरते हैं, तो सबसे हमें उन्हें सपोर्ट करते हुए बहुत खुशी होगी। वहीं इस बारे में पंडित आदेश फौजी ने बताया कि चुनावी मैदान में उतरने का उनका उद्देश्य है कि वे जनता के बीच रहकर उनकी सेवा कर सकें।

Related posts

‘‘वामा सारथी पुलिस अध्ययन कक्ष’’ का हुआ उद्घाटन

स्वयं सहायता समूह की महिलाओं का सूक्ष्म उद्यम विकास कार्यक्रम आरम्भ किया गया

Ankit Gupta

सौरभ चौधरी को मिलेगा अर्जुन अवार्ड

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News