मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

लालकुर्ती पैठ बाजार में आग से दुकानें जलकर राख

मेरठ। मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र के पैठ बाजार में आज सुबह अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। चौकीदार की सतर्कता के चलते इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। जिस पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया वरना भीषण हादसा हो सकता था।

घटना आज सुबह 6 बजे की है। लाल कुर्ती पैठ बाजार में कला मंदिर वाली गली में चौकीदार सुनील ने धुंआ उठता देखा। वह जैसे ही गली के भीतर घुसा तो भीतर आग की लपटें देख उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत इसकी जानकारी थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। आग धीरे-धीरे विकराल रूप लेती जा रही थी। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंचती तीन चार दुकानों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया था। मौेके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। दुकान मालिक भी आग की सूचना पर मौके पर पहुंच गए। लालकुर्ती दुकान मालिकों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। देखते ही देखते पूरी बाजार के लोग एकत्र हो गए।

जिन दुकानों में आग लगी है वे दुकानें कास्मेटिक आइटम और रेडीमेड गारमेंटस की है। आग से पूरी दुकानें जलकर राख हो गई। लेकिन अन्य दुकानों को बचा लिया गया। जिससे व्यापारियों ने राहत की सांस ली हैं। वहीं इस अग्निकांड से दुकानदारों को लाखों का नुकसान हो गया है। आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। लालकुर्ती थाना पुलिस ने जानकारी दी कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है

Related posts

गैंगस्टर एक्ट में वांछित शमीम बंजारा की सम्पत्ति की हुई कुर्की की कार्यवाही

Ankit Gupta

चतुर्थ मेरठ लिटरेरी फेस्टिवल – 2020 का समापन सत्र

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिले विधायक सोमेन्द्र तोमर

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News