मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

निर्धन असहाय बच्चों के लिए जूतों एवं कपड़ों वितरण के कार्यक्रम का आज समन्वय भवन मेरठ मैं शुभारंभ

मेरठ-नव वर्ष के अवसर पर कार्यक्रम का शुभारंभ वाहन को हरी झंडी दिखाकर उन्मुक्त भारत के राष्ट्रीय संयोजक डॉ अतुल कृष्ण एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  ईश्वर दयाल , प्रमुख, धर्म जागरण मेरठ ने संयुक्त रूप से किया।

वाहन द्वारा मेरठ जनपद एवं आसपास के निर्धन असहाय बच्चों को शीत लहर से बचाने के लिए निशुल्क जूते एवं कपड़े वितरित किए जाएंगे। इस अवसर पर बोलते हुए उन्मुक्त भारत के राष्ट्रीय संयोजक एवं सुभारती विश्वविद्यालय के संस्थापक डॉ अतुल कृष्ण ने कहा किस समाज में सबसे अच्छे अगर कोई सेवा है तो वह है असहायों की सेवा और इसमें सुभारती हमेशा अग्रणी रहा है। सभी लोगों के सहयोग से इस कार्यक्रम को क्रियान्वित किया जा रहा है । और इस सर्दी में सभी बच्चे जूते और गर्म कपड़े पहने जिनके पास व्यवस्था नहीं है उसका पूरा ध्यान रखा जाएगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  ईश्वर दयाल ने इस पुनीत कार्य में सहयोग करने वाले सभी लोगों को पटका पहना कर सम्मानित किया एवं सुभारती और उन्मुक्त भारत की भूरी भूरी प्रशंसा की उन्होंने कहा कि नर सेवा को नारायण सेवा बताया गया है यदि आप नर की सेवा करते तो आप साक्षात नारायण की सेवा करते हैं और सुभारती के इस तरह के भाव वास्तव में यह प्रदर्शित करते हैं कि डॉक्टर अतुल कृष्ण हृदय की गहराइयों से समाज की सेवा कर रहे है।

कार्यक्रम के मुख्य संयोजक सुभारती के सहायक रजिस्ट्रार प्रशासन डॉ विवेक संस्कृति ने कार्यक्रम में सहयोग करने वाले सभी व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया एवं सभी को सुभारती की तरफ से पुरुस्कृत किया।
कार्यक्रम के अंतर्गत प्रथम चरण में 2000 जूते 1000 गर्म जैकेट 500 मफरल बाटने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।
कार्यक्रम में अंकित शर्मा, राहुल ठाकुर, मनीष लोहिया, अखिल मुदगल, गुरमीत, संजय मित्तल, गौरव वलीदपुर, शैलेन्द्र सिंह, राजीव लंदनतोड, जसविंदर सिंह, सतेंद्र कुमार, अमित कुमार, आमिर खान, रोहित कुमार, अशीष काम्बोज आदि उपस्थित रहे।

Related posts

हाउस टैक्स वृद्धि के खिलाफ नगर आयुक्त से मिले व्यापार संघ नेता

संवाद फाउंडेशन के संकल्प अन्न सेवा शिविर का आयोजन

मेरठ में मंगलवार को चार कोरोना मरीजो की हुई मौत

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News