मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

भारतीय मतदाता संघ के तत्वावधान में दौड़ प्रतियोगिता व कोरोना योद्धा सम्मान समारोह आयोजित

मेरठ। भारतीय मतदाता संघ के तत्वावधान में शुक्रवार को ब्लाॅक स्तरीय दौड़ प्रतियाेगिता व प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्र के विभिन्न गांवों के युवाओं ने दौड़ में भाग लिया। साथ ही कोरोना कॉल में लोगों के लिए मसीहा बने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया। इस दौरान प्रतिभागियों को संस्था द्वारा प्रतीक चिन्ह, व पुरूस्कार देकर सम्मानित किया गया। वहीं, वक्ताओं ने खेल प्रतिस्पर्धा कराने की सराहना की।

शुक्रवार को सरूरपुर स्थित संजय गांधी पीजी कॉलेज में भारतीय मतदाता संघ द्वारा दौड़ प्रतियाेगिता के पुरूष वर्ग के लिए 1600 मीटर दौड़ में क्षेत्र के सैकडों प्रतिभागियों ने भाग लिया। कार्यक्रम की शुरूआत के दौरान दौड़ के लिए मुख्य अतिथि व संस्था के संरक्षक नीरज मित्तल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


गांव खेडा निवासी कुलदीप ने प्रथम व गांव छुर निवासी अलकस, ने दूसरा जबकि गांव छुर के ही निवासी विपिन ने तीसरा व जैनुपर निवासी जैद ने चौथा व मोहित जंगेठी ने पांचवा स्थान प्राप्त किया। जिन्हें संस्था द्वारा प्रतीक चिन्ह, ट्रैक सूट के अलावा नगद धनराशी के रूप में पुरूस्कार देकर सम्मानित किया।


वहीं, इस दौरान मुख्य अतिथि संयुक्त व्यापार संघ मेरठ के उपाध्यक्ष नीरज मित्तल ने कहा कि देहात क्षेत्र में इस तरह की प्रतिस्पधाएं होते रहनी चाहिये। जिससे ग्रामीण प्रतिभाओं को भी विश्व पटल पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल पाए।

वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित आदेश फौजी ने कहा कि दौड कराने के पीछे उनकी संस्था का उद्देशय युवाओं में राष्ट्र भक्ति की भावना को जाग्रत करके सेना में जाने के लिए तैयार करना है।

इस दौरान संस्था द्वारा कोरोना कॉल में लोगों के जान जाखिम में डालकर काम करने वाली आशाओं, आंगनबाडी व स्वास्थ्यकर्मियों के अलावा मिडियाकर्मियों को कोरोना योद्धाओं के रूप में सम्मानित किया गया।

इस दौरान वक्ताओं ने संस्था द्वारा क्षेत्र में इस तरह की प्रतियोगिता कराने पर सराहना की। इस अवसर पर सरूरपुर ग्राम प्रधान कविता व कॉलेज समिति द्वारा भी खिलाडियों को पुरूस्कृत किया गया।

इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता पंडित ईश्वर चन्द, ने व संचालन जितेन्द्र पांचाल ने किया। जबकि इस दौरान मुख्य रूप से संजय त्रिपाठी, गणेश अग्रवाल,चौधरी राजेन्द्र सिंह, सुनील गुप्ता, प्रमाेद कुमार, ग्राम प्रधान कविता चौधरी, कुवरपाल, पवन चौहान, मनाेज पूनिया, सुबोध कुमार, आजाद मलिक, दीपक, जगपाल बाबा,खडग सिंह, बिशन चौधरी, मोनिका चौधरी, वर्षा शर्मा, राशिद अल्वी, दीपक राठी, योगेश मास्टर, पंकज पूनयिा, जगदीश प्रमुख, सुरेन्द्र प्रधान, आदि उपस्थित रहे।

Related posts

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती दरों ने बनाया रिकार्ड, लगातार 12 दिन कीमतों में उछाल

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन मेरठ ने एमडीए उपाध्यक्ष को दिया ज्ञापन

Ankit Gupta

वसीम के विरोध में उतरे उलमा, कहा मुस्लमानों के दिल को लगी ठेस

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News