मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

सुभारती अस्पताल को मिला ‘‘हैल्थ केयर कोविड वारियर ऑफ दी ईयर‘‘ अवार्ड

मेरठ। कोरोना काल में निस्वार्थ भाव से जनमानस की उत्कर्ष सेवा करने पर देश के प्रतिष्ठित अस्पताल छत्रपति शिवाजी सुभारती अस्पताल को भारत सरकार द्वारा समर्थित एशिया टुडे रिसर्च एंड मीडिया की ओर से हैल्थ केयर कोविड-19 वारियर ऑफ दी ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है।
सम्मान मिलने पर सुभारती अस्पताल के चिकित्सा उपाधीक्षक डा. कृष्णा मूर्ति ने हर्ष प्रकट करते हुए कहा कि यह सम्मान सुभारती अस्पताल में कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहे डाक्टर, नर्सिंग स्टाफ एवं सफाईकर्मी आदि सभी की भावनाओं व सेवाओं का सम्मान है। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल लॉकडाउन के पहले ही दिन से पूरे कोरोना काल में अपने निजी प्रयासों से जनमानस की सेवा कर रहा है जिसमें सुभारती अस्पताल में बने एल-3 स्तर के कोविड वार्ड में गंभीर स्थिति के रोगियों का विश्वस्तरीय आधुनिक तकनीक द्वारा इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल में दिल्ली मुम्बई जैसे बड़े अस्पतालों की भांति समस्त आधुनिक सुविधाएं 24 घण्टे उपलब्ध है जो रोगियों को संजीवनी के रूप में जीवनदान दे रही है। उन्होंने सम्मान मिलने पर सभी को बधाई देते हुए भविष्य में नई उपलब्धि प्राप्त करने की मंगलकामनाएं दी।

सुभारती अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. जे.पी. सिंह ने भारत सरकार द्वारा समर्थित एशिया टुडे रिसर्च एंड मीडिया को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि सुभारती अस्पताल क्षेत्र की जनता की कोरोना से रक्षा करते हेतु प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि अस्पताल की यहीं प्राथमिकता है कि क्षेत्र की जनता को सर्वसुलभ चिकित्सीय सेवाओं से लाभान्वित किया जाएं। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल में कोविड आईसीयू , वेंटिलेटर, ऑक्सीजन थैरेपी, एच.एफ.एन.सी., प्लाजमा थैरेपी सहित सभी प्रकार की आधुनिक सुविधाएं 24 घण्टे उपलब्ध है। उन्होंने सम्मान को अस्पताल के समस्त स्टाफ की लगन को समर्पित करते हुए सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर डा.शाजिया, डा. ईमा चौधरी, डा. रवि, डा. आलोक, सिस्टर संजू सौलंकी, अशोक मिश्रा, नासिर, हरेन्द्र, जयप्रकाश, रविन्द्र, योगेश आदि सहित समस्त स्टाफ ने हर्ष प्रकट करते हुए एक दूसरे को बधाई दी।

Related posts

बदमाश से भिड़ी फौजी की पत्नी , मदद को नही आया कोई आगे

Mrtdarpan@gmail.com

मुख्यमंत्री जनसभा स्थल में करेंगे 75 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने की कोविड-19 के कार्यों की समीक्षा,स्वास्थ्य विभाग को दिए कड़े निर्देश

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News