मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराधमेरठ

बदमाश से भिड़ी फौजी की पत्नी , मदद को नही आया कोई आगे

मेरठ- कंकर खेडा रोहटा रोड सूर्य कॉलोनी निवासी एक फौजी हवलदार की पत्नी चेन लुटेरे बदमाश से भिड़ गई। उसने बदमाश को पकड़ने के लिए लोगों से गुहार भी लगाई। लेकिन अन्य कोई व्यक्ति

मदद नहीं कर सका। इस दौरान बाइक से बहादुर महिला काफी दूर तक घिसड भी गयी। हालांकि बदमाश चेन लूटकर फरार हो गया। घायल को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।
अलका तोमर निवासी सूर्य कॉलोनी शुक्रवार को सुबह 8 बजे कैंटीन से सामान लेने के लिए गई थी। अलका तोमर के पति प्रदीप तोमर 686 टीपीटी रेजीमेंट में पंजाब में तैनात है। शुक्रवार सुबह अलका तोमर रामा कैंटीन में सामान लेने गई थी। करीब 12 बजे वह वापस लौटी। तब अलका तोमर पल्सर बाइक पर सवार एक युवक वहां खड़ा मिला। अलका ने सामान के दो बैग अंदर रख लिए थे। तीसरा बैग काफी भारी था। तब उसने पड़ोस में रहने वाली रीना तोमर को मदद के लिए बुलाया। इसी दौरान पल्सर सवार युवक ने अलका तोमर को गुमराह करने के लिए दर्शन कॉलोनी का नाम पूछा और गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। उसने बदमाश को गिरेबान से पकड़ लिया। बदमाश ने भागने का प्रयास किया और महिला को बदमाश ने घसीट लिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।
महिला का कहना है कि हद तो तब हो गई कि चिल्लाने के बाद में कोई व्यक्ति बदमाश को पकड़ने के लिए नहीं दौड़ा। जब कि वह उस बदमाश को गिराने के लिए पूरा प्रयास करती रही। लेकिन बदमाश चेन लूटकर भागने में सफल रहा। वही अलका तोमर के पति प्रदीप तोमर से हुई बातचीत पर उन्होंने कहा कि वह मेरठ के अलावा कई जगह पोस्टिंग पर परिवार के साथ रह चुके हैं। लेकिन ऐसी हालात कहीं नहीं बने मेरठ के बारे में जैसा सुना था। वैसे ही घटना यहां पर हो गयी। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। भाजपा नेता दुष्यंत तोमर ने मिलिट्री हॉस्पिटल में जाकर महिला का हालचाल जाना और पुलिस से आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की।

Related posts

कोविड-19 वैक्सीन लगवाने से पहले और उसके बाद क्या करें जानिए ये जरूरी बातें

मेरठ में व्यापारि के परिवार ने खाया जहरीला पदार्थ, एक की मौत

अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद द्वारा 4 अप्रैल को होगा होली मिलन समारोह

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News