मेरठ दर्पण
Breaking News
बागपत

महाराजा अग्रसेन चौक पर अग्रसेन प्रतिमा का जलाभिषेक किया

बागपत- महाराजा अग्रसेन जन्मोत्सव के अवसर पर महाराजा अग्रसेन सेवा समिति जनपद बागपत द्वारा बड़ौत नगर के मुख्य चौक महाराजा अग्रसेन चौक पर अग्रसेन प्रतिमा का जलाभिषेक किया। सभी कार्यकर्ताओं ने मूर्ति के आस पास साफ सफाई की ओर महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा का जलाभिषेक किया इसके बाद चारों ओर पुष्पो से सजाया गया। सभी कार्यकर्ताओं ने अग्रकुल शिरोमणि को पुष्प अर्पित करते हुए नमन किया।
जलाभिषेक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समिति प्रदेश अध्यक्ष डा राजीव गुप्ता ने महाराजा अग्रसेन समाजवाद के जनक ओर अग्रवाल समाज के कुलपिता है,आज समाज उन्हीं के आदर्शों पर चलकर उनकी कीर्ति जन जन तक पहुंचा रहा है‌
कार्यक्रम सयोजक जिलाध्यक्ष राममोहन गुप्ता ने कहा कि संगठन का उद्देश्य अग्रसेन महाराज के पदचिन्हों पर चलकर समाज को एकजुट करना है। जिला संरक्षक सत्यपाल अग्रवाल ने कहा कि समाज को एकजुट करने के लिए समाज के पीछडे वर्ग के उत्थान के लिए समिति कार्य कर रही है।
समिति प्रदेश सचिव मास्टर सचिन गुप्ता ने कहा कि समिति एक सप्ताह तक जन्मोत्सव कार्यक्रम मनायेगी प्रतिदिन अलग अलग जगह कार्यक्रम होंगे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता सत्यपाल अग्रवाल ओर संचालन नितिन गुप्ता ने किया।
इस अवसर पर डा राजीव गुप्ता, सत्यपाल अग्रवाल, रविन्द्र गुप्ता, नीरज गर्ग, सचिन गुप्ता, नितिन गुप्ता, राममोहन गुप्ता, दीपांशु गुप्ता, आकाश गुप्ता आदि का सहयोग रहा

Related posts

शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

यज्ञ कर किया नवीन शिक्षण सत्र का शुभारंभ

बीएड में दीपांशी, डीएलएड में अदिति ने मारी बाजी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News