मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मरीजो का उपचार अपने परिवारिक सदस्य की तरह करें, प्रत्येक दिन दें स्वजनो को मरीज की स्वास्थ्य रिपोर्ट-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने किया मेडिकल कालेज का निरीक्षण

मरीजो के उपचार में कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी-जिलाधिकारी

मेरठ -जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज एलएलआरएम मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया। उन्होने वहां आईसीयू व बैड बढाने के लिए चल रहे कार्यों पर विचार-विमर्श किया। उन्होने कहा कि मरीजो के उपचार में कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी। उन्होने वहां मरीजो को दिये जा रहे भोजन को चैक किया तथा की जा रही सीसीटीवी माॅनीटरिंग को भी देखा। उन्होने कहा कि मरीजो का उपचार अपने परिवार के सदस्यों की तरह करें तथा उनके स्वजनो को प्रत्येक दिन उनकी स्वास्थ्य रिपोर्ट दें।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने लाला लाजपत राॅय स्मारक मेडिकल कालेज के निरीक्षण के दौरान कहा कि सभी डाक्टर व स्टाफ ने कोरोना महामारी के नियंत्रण व रोकथाम में अच्छा कार्य किया है। उन्होने कहा कि अगर किसी मरीज की दुर्भाग्यवश व मेडिकल कालेज के अथक प्रयासों के बावजूद मृत्यु हो जाती है तो उसके शव को ट्रांसपेरेन्ट फेस बाॅडी कवर में ही रखा जाये।
कोरोना वार्ड प्रभारी डा0 सुधीर राठी ने बताया कि वर्तमान में आईसीयू के 31 सहित कुल 97 मरीज कोरोना महामारी का ईलाज मेडिकल कालेज में करा रहे है। उन्होने बताया कि अब तक 50 से अधिक कोरोना पाजिटीव गर्भवती महिलाओं का सफलतापूर्वक प्रसव मेडिकल कालेज द्वारा किया गया है। उन्होने बताया कि मेडिकल कालेज में डी-डाईमर मशीन उपलब्ध है जिससे गंभीर मरीजो की क्लोटिंग आदि खून की जांच सफलतापूर्वक की जाती है।
इस अवसर पर प्रधानाचार्य एलएलआरएम डा0 ज्ञानेन्द्र कुमार, सीएमओ डा0 राजकुमार सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

बाढ़ जैसी स्थिति परिलक्षित होने पर न हो कोई जनहानि व पशु हानि ऐसी हो तैयारियां-अपर जिलाधिकारी वित्त

Ankit Gupta

जल बचाये, अपना जीवन बचायें – कल्पना पांडेय

गणतंत्र दिवस पर दो दिन का फ्री ट्रायल

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News