मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

सीएनजी व इलेक्ट्रिक बसों को जल्द से जल्द मंगवाये-आयुक्त

आयुक्त की अध्यक्षता में संपन्न हुयी मेरठ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड की 17वीं बोर्ड व वार्षिक सामान्य बैठक

लोहिया नगर में बनेगा सिटीं ट्रांसपोर्ट का चार्जिग स्टेषन व अड्डा, जल्द मिलेगी 50 इलेक्ट्रिक व 80 सीएनजी बसे-एमडी सिटी ट्रांसपोर्ट

मेरठ -आयुक्त सभागार में मेरठ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड की 17वीं बोर्ड बैठक व वार्षिक सामान्य बैठक की अध्यक्षता करते हुये आयुक्त अनीता सी0 मेश्राम ने कहा कि सिटी ट्रांसपोर्ट के अधिकारी आमजन की सुविधा को ध्यान में रखते हुये सिटी ट्रांसपोर्ट का संचालन करें तथा जो सीएनजी व इलेक्ट्रिक बसे जनपद में आनी है, उनको शासन स्तर से समन्वय कर जल्द से जल्द मंगवाये। उन्होने ऑडिट आपत्तियों व सुझावों का अनुपालन करने के लिए कहा। इस अवसर पर कुल 08 प्रस्तावों पर चर्चा हुयी।
आयुक्त अनीता सी0 मेश्राम की अध्यक्षता में आहूत बैठक में नवागत जिलाधिकारी व उपाध्यक्ष मेरठ विकास प्राधिकरण को बोर्ड का निदेशक के रूप में नामित करने का प्रस्ताव पारित हुआ। कम्पनी सचिव का एक वर्ष के लिए कार्य विस्तार किया गया साथ ही ऑडिट आपत्तियों व सुझाव पर विस्तार से चर्चा हुयी व आवष्यक दिशा-निर्देश दिये।
प्रबंध निदेशक मेरठ सिटी ट्रांसपोर्ट विजय कुमार ने बताया कि जनपद को नयी 50 इलेक्ट्रिक बसे मिलनी है जिस पर शासन स्तर से समन्वय बनाया जा रहा है। उन्होने बताया कि लोहिया नगर में 05 एकड में सिटी ट्रांसपोर्ट का चार्जिग स्टेशन, अड्डा व आफिस आदि बनाये जाने के लिए भी प्रयास किये जा रहे है। उन्होने बताया कि कानपुर एसपीवी से 80 सीएनजी बसे मेरठ एसपीवी को स्थानांतरित किये जाने के लिए प्रयास किये जा रहे है। जिसकी जल्द अनुमति मिलने की संभावना है।
इस अवसर पर जिलाधिकारी के0 बालाजी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी, अपर नगरायुक्त श्रद्धा शांडिल्यान, आरटीओ डा0 विजय कुमार, एएसपी ट्रैफिक जितेन्द्र श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

सुभारती विश्वविद्यालय में स्वामी विवेकानन्द जी को किया गया नमन

यह अवार्ड मेरे जीवन का बेहद अहम एवं यादगार सम्मान है- डॉ0 सुधीर गिरि

विधानसभा के नए कार्यालय का सोमेन्द्र तोमर ने किया शुभारंभ

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News