मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

कंगना-उर्फी आमने-समाने! ‘मुस्लिम एक्टर हिंदू एक्टर’ पर एक दूसरे पर पलटवार

फिल्म ‘पठान’ से शुरू हुआ विवाद अब समान नागरिक संहिता की मांग तक पहुंच गया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत और उर्फी ​​जावेद आमने-सामने आ गई हैं। हाल ही में कंगना ने ट्विटर पर वापसी की है। इसके बाद से वह लगातार अलग-अलग मुद्दों पर ट्वीट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि यह देश सिर्फ और सिर्फ खान से प्यार करता है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि यहां के लोग मुस्लिम एक्ट्रेसेस के दीवाने हैं। उर्फी ने कंगना के बयान का पलटवार किया, जिसके बाद कंगना ने भी उन्हें जवाब दिया है।

कंगना रनौत और उर्फी जावेद दोनों ही एक्ट्रेसेस अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी अक्सर मुद्दों पर खुलकर बात करती नजर आती हैं। कंगना भी अपनी बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं। 28 जनवरी को एक ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘बहुत अच्छा विश्लेषण… ये देश सिर्फ और सिर्फ खान से प्यार करता था और अब भी सिर्फ और सिर्फ खान। और मुस्लिम अभिनेत्रियों के दीवाने रहते हैं। इसलिए यह आरोप लगाना बहुत गलत है कि भारत में नफरत और फासीवाद है। दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं है।

कंगना के ट्वीट पर उर्फी का पलटवार
कंगना के ट्वीट पर उर्फी ​​जावेद का रिएक्शन दो दिन बाद आया था। उन्होंने लिखा, “हे भगवान..ये कैसा बंटवारा है, मुस्लिम कलाकार, हिंदू कलाकार। कला धर्म में विभाजित नहीं है। यहां केवल कलाकार हैं। बात यहीं नहीं रुकी। कंगना ने कुछ ही देर बाद उर्फी के ट्वीट का जवाब दिया।

कंगना ने दिया जवाब
कंगना रनौत ने लिखा, “हां, मेरे प्यारी उर्फी, यह एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन यह तब तक संभव नहीं है जब तक यहां समान नागरिक संहिता नहीं होगी, आइए हम सभी 2024 के घोषणापत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से समान नागरिक संहिता की मांग करें।

Related posts

फिल्म वैक्सीन वॉर में मुख्य भूमिका निभाएंगे नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर ने किया ऐलान

cradmin

फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी कश्मीर फाइल्स फिल्म, डायरेक्टर ने किया डेट का खुलासा

cradmin

उर्फी को कपड़ों से है एलर्जी, ज्यादा कपड़ा पहनने से खराब हो जाती है हालत

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News