मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

फिल्म वैक्सीन वॉर में मुख्य भूमिका निभाएंगे नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर ने किया ऐलान

नाना पाटेकर को विवेक अग्निहोत्री की आने वाली फिल्म ‘वैक्सीन वॉर’ में मुख्य भूमिका के रूप में घोषित किया गया है।

इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इसकी स्टारकास्ट का ऐलान अब धीरे-धीरे किया जा रहा है। अनुपम खेर को पहले ही फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की घोषणा की गई थी। कुछ दिनों पहले यह घोषणा की गई थी कि ‘कांतारा’ की हीरोइन सप्तमी गौड़ा भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

अब फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी ने घोषणा की है कि नाना पाटेकर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

अग्निहोत्री ने कहा कि उन्हें फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में एक बहुत प्रभावी लेकिन शक्तिशाली अभिनेता की जरूरत थी और नाना पाटेकर की प्रतिभा के बारे में कोई संदेह नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स दावा किया गया है कि द वैक्सीन वॉर में नाना पाटेकर के अलावा विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी भी काम कर रही हैं। साथ ही गोपाल सिंह और दिव्या सेठ अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि कोविड-19 के दौरान भारत में टीकाकरण पर यह आधारित है। जो स्वतंत्रता दिवस 2023 पर रिलीज होगी। हिंदी, अंग्रेजी, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, बांग्ला, मराठी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, उर्दू और असमिया समेत 11 भाषाओं में रिलीज होगी। पल्लवी जोशी ने कहा कि यह फिल्म डॉक्टरों और वैज्ञानिकों के अपार समर्थन और समर्पण को श्रद्धांजलि है।

नाना पाटेकर ने रजनीकांत के साथ 2018 में तमिल फिल्म काला में काम किया था। इसके बाद 2020 में इट्स माई लाइफ और 2022 में तड़का में भी काम किया था। नाना पाटेकर साल 2023 में तीन फिल्मों में नजर आ सकते हैं। द वैक्सीन वॉर के अलावा अनंत नारायण महादेवन की द कन्फेशन और तीसरी फिल्म 2019 की मराठी फिल्म की रीमेक होगी।

Related posts

शादी की खबरों के बीच तारा सुतारिया और आदार जैन का हुआ ब्रेकअप

Ankit Gupta

यूक्रेन में फंसे भारतीयों पर बनेगी फिल्म, नाम होगा Operation AMG

cradmin

इस सिंगर की दुल्हन बनीं जैस्मीन भसीन! शेयर किया शादी का वीडियो

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News