मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

उर्फी को कपड़ों से है एलर्जी, ज्यादा कपड़ा पहनने से खराब हो जाती है हालत

अब तक उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरती थीं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अजीबोगरीब बीमारी का खुलासा कर लोगों को चौंका दिया। उर्फी जावेद के नए वीडियो ने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए खुलासा किया कि उन्हें कपड़ों से एलर्जी है। उर्फी जब भी ज्यादा कपड़े पहनती है तो उनका शरीर खराब होने लगता है।

उर्फी जावेद को गर्म कपड़े पहनने से हो जाती है एलर्जी
उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पैरों की एक तस्वीर साझा की। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने कपड़ों से अपनी एलर्जी के बारे में बात की। एलर्जी की बात करें तो उर्फी ने अपने शरीर की स्थिति भी बताई, उर्फी के पूरे शरीर पर लाल दाने हो गए हैं। उर्फी जावेद इंस्टाग्राम ने वीडियो में साफ तौर पर कहा कि यही वजह है कि वह हर जगह आधे कपड़े में ही आती हैं।

उर्फी जावेद का अतरंगी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है
उर्फी जावेद ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं, लेकिन एक्टिंग से ज्यादा उनके अलग-अलग आउटफिट्स ने उन्हें पॉपुलर बना दिया है। उर्फी जावेद हर दिन नए-नए अतरंगी अंदाज दिखाते नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद सार्वजनिक तौर पर कभी टेप तो कभी अपने सीने पर प्लास्टिक के सहारे फूल लिए नजर आती हैं। उर्फी जावेद को अक्सर क्रिएटिविटी के नाम पर खूबसूरती का जलवा बिखेरते देखा जाता है। यह वह है कि उनकी जिनती तारीफ की जाती है उससे कहीं ज्यादा उनकी आलोचना भी की जाती है।

Related posts

कंगना-उर्फी आमने-समाने! ‘मुस्लिम एक्टर हिंदू एक्टर’ पर एक दूसरे पर पलटवार

cradmin

ऐश्वर्या राय : बच्चन की बहू को टैक्स पसंद! ऐश्वर्या राय के घर आया नोटिस!

cradmin

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: आखिर बाघा को मिल ही गई बावरी

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News