मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

रतलाम के सैलाना कस्बे में माइक की आवाज कम करने को लेकर विवाद

रतलाम जिले के सैलाना पुलिस थाना अंतर्गत दिवेल ग्राम में बड़ा विवाद होने की सूचना है। विवाद के बाद कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी व एसपी अभिषेक तिवारी के अलावा भारी पुलिस बल गांव में भेजा गया है। यहां मंदिर के पुजारी के साथ मारपीट दूसरे पक्ष के लोगों ने की है। घटना शाम करीब 7 बजे की है। इसके बाद बड़ी संख्या में आसपास के गांव के लोग पहुंच गए है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। एसपी ने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज लगे है जिसको कलेक्टर व एसपी ने देखा है व कार्रवाई जारी है।

बताया जा रहा है कि यहां मंदिर के माइक की आवाज कम कराने की बात को लेकर जमकर विवाद हुआ है। यहां दो पक्ष के धार्मिक स्थान है। इसके बाद एक पक्ष मंदिर के पुजारी के पास गया व आवाज कम करने को कहा। जवाब में पुजारी ने भी कहा की आवाज दोनों तरफ से कम हो। इसके बाद कुछ लड़के आए व मंदिर के पुजारी के घर में तोडफ़ोड़ की व मारपीट करने की सूचना है। फिलहाल कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक मौके पर मौजूद है।
मामले की सूचना जब दिवेल सहित आसपास के श्री हनुमान व श्रीराम भक्तों को लगी तो बड़ी संख्या में पहले गांव गए व मंदिर के पुजारी की हिम्मत बढ़ाई। इसके बाद धामनोद पुलिस चौकी पहुंचे व धरना दे दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंदिर के पुजारी ने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज कलेक्टर व एसपी को दिखाए है। बताया जा रहा है कि इसके बाद कलेक्टर व एसपी ने कहा है कि मामला गंभीर है व धरना देने से काम नहीं चलेगा। प्रशासन अपनी कार्रवाई सख्ती से करेगा।

Related posts

बिहार: दिल्ली-पटना फ्लाइट में शराब पीकर बवाल करने वाले 5-5 हजार रूपये का जुर्मान देकर छुटे

cradmin

सोनभद्र: नाबालिग से बलात्कार के मामले में बीजेपी विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

cradmin

मसाज की आड़ में स्पा सेंटर में देह व्यापार का पुलिस ने किया भंडा फोड़

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News