मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

सोनभद्र: नाबालिग से बलात्कार के मामले में बीजेपी विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले की एक अदालत ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आठ साल पुराने एक मामले में जिले के दुद्धी क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी  के विधायक रामदुलार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। अपर सत्र न्यायाधीश (द्वितीय) राहुल मिश्रा की अदालत ने इस मामले में कई बार बुलाने पर भी पेश ना होने पर कड़ा रुख अपनाते हुए विधायक रामदुलार को गिरफ्तार कर 23 जनवरी को अदालत में पेश करने के आदेश दिए हैं।

सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने शुक्रवार को इस मामले में बात करते हुए बताया कि म्योरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि चार नवंबर 2014 की शाम तत्कालीन ग्राम प्रधान के पति और वर्तमान में दुद्धी क्षेत्र से भाजपा विधायक रामदुलार ने उसकी नाबालिग बहन को डरने धमकाने के बाद कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। अधिवक्ता सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और पर्याप्त सुबूत मिलने पर आरोपी विधायक के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया।

सत्य प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि अदालत ने आरोपी विधायक रामदुलार को इससे पहले कई बार समन भेजा लेकिन वह हाजिर नहीं हुए। उन्होंने बताया, ‘‘ रामदुलार पिछली 10 और 17 जनवरी को बीमारी का हवाला देकर अदालत में हाजिर नहीं हुए और आज भी यही बात कह कर हाजिरी माफी की अर्जी दी, मगर अदालत ने उसे खारिज कर दिया।’’ उन्होंने बताया कि अदालत ने कड़े तेवर दिखते हुए विधायक रामदुलार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है और साथ ही साथ  जिला पुलिस अधीक्षक को सख्त निर्देश दिए कि वह विधायक को गिरफ्तार कर आने वाली 23 जनवरी को अदालत में पेश करें।

Related posts

दिन निकलते ही गुड व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली

IT रेड में कोरोडो जब्त करोड़ो का काला धन मिला

Ankit Gupta

फरीदाबाद: शहर में लगे कैमरों की बैटरी चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

cradmin
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News