मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराधमेरठ

दिन निकलते ही गुड व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली

मेरठ। एक तरफ लूट की वारदातों में शामिल बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में गोली मारकर मेडिकल में भर्ती करा रही है तो दूसरी ओर बदमाश सिर उठाकर खाकी को चुनौती देते हुए घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस का इकबाल शहर और आसपास के कस्‍बों में बदमाशों के सिर से खत्म हो चुका है।
आज शुक्रवार को सुबह होते ही बदमाशों ने एक गुड व्यपारी को गोली मार दी। गुड व्यापारी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। अस्पताल में व्यापारी का आपरेशन चल रहा है। व्यापारी के परिजन ओर उसके रिश्तेदार अस्पताल पहुंच चुके हैं। घटना से परिजनों और व्यापारियों में रोष है। पुलिस लूट का मकसद या फिर रंजिश में उलझी हुई है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। घायल व्यापारी का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगाकर उसकी डिटेल निकाली जा रही है। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में कई टीमों का गठन किया गया है। वहीं थाना पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी है।
घटना थाना परीक्षितगढ कस्बे की है। जहां पर बाइक सवार दो बदमाशों ने गुड व्यापारी सुनील गुप्ता को उस समय गोली मार दी जब वे काम के सिलसिले में कहीं जा रहे थे। शुक्रवार को सुबह-सुबह हुई इस वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्‍यापारी सुनील गुप्ता गंभीर हालत में शहर के अस्‍पताल में भर्ती कराया है। व्‍यापारी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस के मौक पर मौजूद कुछ लोगों से पूछताछ की है। वारदात की खबर से व्‍यापारी के स्‍वजन भी दहशत में आ गए हैं। पुलिस घटना की जांच करते हुए बदमाशों की तलाश में जुट गई है। आला अफसरों ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Related posts

प्रोफेसर डॉ असद अमीर को मिला “बेस्ट टीचर अवार्ड”

शांति निकेतन ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में चल रहे तीन दिवसीय शांति मास्टर शेफ-2022 प्रतियोगिता का हुआ ग्रैंड फिनाले

Ankit Gupta

ब्रान्डेड कम्पनी के नकली कपड़ो के साथ दो गिरफ्तार

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News