मेरठ दर्पण
Breaking News
विशेष

मध्य प्रदेश: बंध पड़ी कोयला खदान में जहरीली गैस से चार की मौत

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक बंध पड़ी हुई भूमिगत कोयला खदान से कथित रूप से धातु का कबाड़ चुराने की कोशिश के दौरान जहरीली गैस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि घटना गुरुवार देर रात को हुई। एक समूह धनपुरी सोहागपुर इलाके में एसईसीएल की बंद खदान में कबाड़ की चोरी करने के इरादे से घुस गया था।

लोग शाफ्ट के नीचे गए और बाद में मृत पाए गए। जहरीली गैस की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी मृतक से जुड़े लोगों ने पुलिस को दी।
मृतकों की पहचान राज महतो, हजारी कोल, राहुल कोल और कपिल विश्वकर्मा उम्र 25 से 30 साल के रूप में हुई है। सुबह खबर लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। धनपुरी थाना प्रभारी रत्नंबर शुक्ला ने मीडिया को बताया कि घटना रात में हुई।

उन्होंने कहा कि पूरी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत का कारण क्या है। स्थानीय लोगों ने खदान को ठीक से बंद करने में लापरवाही बरतने का आरोप एसईसीएल पर लगाया है। उनका कहना है कि पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

Related posts

बहुत अधिक नमक खाना है घातक: आहार में अतिरिक्त नमक मिलाने से पुरुषों की जीवन प्रत्याशा 2 वर्ष और महिलाओं की 1.5 वर्ष कम हो जाती है

Ankit Gupta

जिलाधिकारी ने निर्धारित की आलू भंडारण की दरे

भगवंत मान मैरिज न्यूज: कल दूसरी शादी करने जा रहे है भगवंत मान।

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News