मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

छात्रों के बीच खूनी संघर्ष, कई राउंड फायरिंग, 2 गुटों में जमकर हुआ विवाद

 

मेरठ में छात्रों के बीच मारपीट के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला थाना लालकुर्ती सेन्ट जोजफ इंटर कॉलेज के बाहर का है, जहां वर्चस्व को लेकर छात्रों के बीच विवाद इचना बढ़ गया कि बात खूनी संघर्ष तक पहुंच गई। इस दौरान छात्रों के दो गुटों में मारपीट के साथ-साथ कई राउंड फायरिंग भी की गई। ये सब देख छात्रों के बीच हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, कॉलेज के बाहर सड़क पर बाहरी युवकों ने छात्रों और परिजनों पर कई राउंड फायरिंग कर गोली चल दी।

जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से कॉलेज में छात्रों में विवाद चल रहा है। सूचना मिलने पर परिजन समझौता करने के लिए आए थे लेकिन यहां विवाद देख छात्रों ने कॉलेज में घुसकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद कॉलेज प्रशासन मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक छात्रों को हिरासत में लिया।
चाकू से गोदकर छात्र की कर दी थी हत्या
आपको बता दें कि इसे पहले दिनदहाड़े बीच बाजार छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के पीछे की वजह प्रेम-प्रसंग बताई गई थी। मरने वाले छात्र का नाम कार्तिक था। वारदात की सूचना पर बड़ी संख्या में छात्रों ने पहुंचकर हंगामा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी थी।

Related posts

प्रदेश में अंतिम पायदान पर खडे व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है- श्रम मंत्री

Mrtdarpan@gmail.com

जनसमस्या निवारण एवं विकास कार्यों के लिए सर्किट हाउस में कैंट विधायक ने की बैठक

सपा-बसपा कार्यकाल में भाजपा नेताओं पर दर्ज मुकदमें होंगे वापस, शासन ने जिला प्रशासन को दिया आदेश

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News