मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

सपा-बसपा कार्यकाल में भाजपा नेताओं पर दर्ज मुकदमें होंगे वापस, शासन ने जिला प्रशासन को दिया आदेश

मेरठ। भाजपा के वर्तमान सांसद राजेंद्र अग्रवाल, कैंट के पूर्व विधायक रहे अमित अग्रवाल और विनीत शारदा सहित आ​धा दर्जन भाजपा नेताओं पर दशकों से दर्ज मुकदमे वापस लेने की अनुमति राज्यपाल द्वारा दे दी गई। सरकार ने मुकदमे वापसी के लिए कोर्ट में प्रार्थनापत्र दाखिल करने की अनुमति का आदेश जिला प्रशासन को दिया है। वहीं शासन ने महानगर मंत्री दीपक शर्मा के खिलाफ दर्ज मुकदमे को वापस लेने के संबंध में भी जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है।

सपा और बसपा सरकार के कार्यकाल में दर्ज हुए थे मुकदमें :-
सपा और बसपा सरकार के कार्यकाल में भाजपा नेताओं और जनप्रतिनिधियों के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे धीरे धीरे वापस हो रहे हैं। सरकार की संस्तुति पर सांसद समेत आधा दर्जन नेताओं पर दर्ज मुकदमों को वापस लेने की अनुमति राज्यपाल की ओर से जारी कर दी गई है। जिसके बाद शासन ने जिला प्रशासन को उक्त मामलों को वापस लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थनापत्र दाखिल करने की अनुमति जिला शासकीय अधिवक्ता को प्रदान करने का आदेश दिया है।

शासन के न्याय अनुभाग के उप सचिव द्वारा सांसद राजेंद्र अग्रवाल के खिलाफ थाना नौचंदी में वर्ष 2012 में दर्ज मुकदमा, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा के खिलाफ वर्ष 2006 में थाना नौचंदी में दर्ज हुए दो मुकदमों, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल पर वर्ष 2013 में थाना सिविल लाइन में दर्ज हुए एक मुकदमे, महानगर उपाध्यक्ष विवेक रस्तोगी के खिलाफ थाना जानी में 2017 में दर्ज हुए एक मुकदमे तथा भाजपा नेता देवेंद्र के विरुद्ध थाना टीपी नगर में 2007 में दर्ज हुए एक मुकदमे को वापस लेने के लिए कोर्ट में प्रार्थनापत्र दाखिल कराने की कार्रवाई कराने का आदेश दिया गया है।

Related posts

कोरोना वैक्सीन को लेकर आई अच्छी खबर, मांगा गया स्वास्थ्य कर्मियों का डाटा

मुख्यमंत्री जनसभा स्थल में करेंगे 75 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास-जिलाधिकारी

मेरठ में हालात खतरनाक : आठ दिन में कोरोना से 16 जिंदगी खत्म

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News