मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

कैंटर की टक्कर से कार सवार एक वृद्धा की मौत, NRI बहन घायल

 

एनएच 58 हाईवे पर नगली कट के सामने एक आयशर कैंटर ने एक कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से चालक व दो वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल में उपचार के दौरान वृद्धा पुष्पा पांडे ने दम तोड़ दिया। जबकि, उसकी NRI बहन की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को जानकारी दी।

 

ग्रेटर नोएडा के राजहंस रेजीडेंसी निवासी पुष्पा पांडे 70 वर्ष पत्नी नरेंद्र अपनी कनाडा निवासी NRI बहन कल्पना जोशी पत्नी राजीव के साथ देहरादून घूमने गई हुई थी। शनिवार को दोनों वापस ग्रेटर नोएडा कार में सवार होकर लौट रही थी। कार को चालक सचिन चला रहा था। जैसे, ही कार नगली गेट के सामने पहुंची, एक आयसर कैंटर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। दरअसल, आयशर कैंटर का चालक अपना संतुलन खो बैठा। जिस, कारण कैंटर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया और हाईवे की दूसरी साइड पहुंच गया।

कार में कैंटर की टक्कर लगने से चालक व दोनों वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गए और बुरी तरह कार में फंस गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने किसी तरह तीनों घायलों को कार से बाहर निकाला और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को मोदीपुरम स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, उपचार के दौरान पुष्पा पांडे की मौत हो गई। जबकि, कल्पना की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फोन पर बेटे को सूचित किया। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Related posts

शंकर नगर (कंकर खेड़ा) में निकाली गई जनजागरण बाइक रैली

Mrtdarpan@gmail.com

व्योश्रेष्ठ सम्मान पाने वाले इलमचंद को सम्मानित किया

भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के प्रथम क्रान्तिकारी थे शहीद मंगल पाण्डे- डॉ0 सुधीर गिरि

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News