मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

राष्ट्र का विकास,राष्ट्रवाद और देश का विकास ये हैं बीजेपी के हथियार : जे पी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित माफिया मुख्तार अंसारी के गढ़ गाजीपुर से 2024 के लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया । पार्टी के चुनाव अभियान का शुभारंभ करते हुए नड्डा ने संदेश दिया कि भाजपा तीसरी बार फिर से केंद्र में मोदी सरकार बनाने के लिए माफिया पर वार, विकास की रफ्तार और राष्ट्रवाद को धार देने के अपने अजेंडे पर चलेगी। लोकसभा चुनाव की जमीन  तैयार करते हुए नड्डा ने कहा कि यदि चुनाव में ईवीएम का गलत बटन दब जाए तो माफिया राज आ जाता है।

गाजीपुर से चुनावी अभियान का शंखनाद कर नड्डा ने यह जताने की कोशिश की है कि भाजपा के लिए पूर्वांचल की कितनी अहमियत है। अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, योगी सरकार में माफिया राज खत्म हुआ है और कानून का राज स्थापित हुआ है। उन्होंने यह भी बताया, भाजपा सरकार में योगी के बुलडोजर ने जमीन को माफिया के कब्जे से मुक्त कराया है और अवैध संपत्तियों को जमींदोज किया है। नड्डा ने संदेश दिया कि भाजपा ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश को सक्रिय, गरीबों को समर्पित, संवेदनशील एवं जवाबदेह सरकार दी है। नड्डा ने डबल इंजन की सरकार का महत्व बताते हुए केंद्र सरकार के सहयोग से प्रदेश में गांवों से लेकर शहरों, जल, थल और आकाश के लिए चल रही परियोजनाओं को लगातार जारी रखने के लिए 2024 में फिर प्रदेश में 2014 से बड़े रिकॉर्ड बनाने की जमीन तैयार की।

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में विपक्ष के कब्जे वाली 14 सीटों सहित 2019 के लोकसभा चुनावों के परिणाम के लिहाज से कमजोर सीटों पर स्थिति मजबूत बनाने की अपनी रणनीति के तहत गाज़ीपुर में राष्ट्रिय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री की जनसभा आयोजित करी

Related posts

राम मंदिर निर्माण से बढ़ेगा राष्ट्र का गौरव: मोहित चौधरी

योगी का दामन छोड़कर सपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य का लगा ये आरोप

Ankit Gupta

भारतीय जनता पार्टी जनपद मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा का वर्चुअल सम्मेलन संपन्न हुआ

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News