मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

भारतीय जनता पार्टी जनपद मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा का वर्चुअल सम्मेलन संपन्न हुआ

भारतीय जनता पार्टी जनपद मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा का वर्चुअल सम्मेलन संपन्न हुआ। जिसे प्रदेश के महामंत्री एवं विधान परिषद सदस्य विद्यासागर सोनकर ने संबोधित किया। सभा की अध्यक्षता भाजपा के जिला अध्यक्ष अनुज राठी ने की व संचालन जिला महामंत्री इंद्रपाल सिंह बजरंगी ने किया। सभा का प्रारंभ हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक के उद्घाटन भाषण के साथ हुआ।

वर्चुअल सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने कहा कि मोदी जी ने देशवासियों को इस बुरे समय से लड़ने के लिए 20 लाख करोड़ का पैकेट दिया है। नरेंद्र मोदी जी ने एक अभिभावक के रूप में 130 करोड़ देशवासियों के स्वास्थ्य एवं जान माल की चिंता की है। और हम सब की सुविधा के लिए 2 गज की दूरी जैसे मंत्र को दिया एवं लोकल फॉर वोकल बनने के लिए कहा। जिससे आत्मनिर्भर भारत के अंतर्गत भारत का प्रत्येक नागरिक एवं छोटे से छोटा कार्य करने वाला अपने पैरों पर खड़ा हो सके और इस महामारी का डटकर मुकाबला कर सके।

प्रदेश महामंत्री ने कहा कि आज हम डंके की चोट पर कह सकते हैं कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु की ओर बढ़ रहा है।और पूरे विश्व में आज भारत का सबसे ज्यादा सम्मान है। नरेंद्र मोदी जी ने ना केवल राहत पैकेज देकर गरीबों का सहारा बनने का प्रयास किया बल्कि हर व्यक्ति तक चाहे वह उज्जवला विधवा पेंशन वृद्धा पेंशन व अन्य माध्यमों से सीधा गरीब के खाते में पैसा पहुंचाने का काम किया है। और एक सबसे बड़ा कार्य जो उन्होंने किया है वह वन नेशन वन राशन कार्ड जिससे जो प्रवासी मजदूर फ्री के राशन से वंचित रह जाते थे। अब वह कहीं भी जाकर अपने राशन कार्ड से राशन ले सकेंगे। 3 महीने के लिए उन्हें मोदी जी ने 5 किलो राशन 1 किलो चना मुफ्त में देने की घोषणा की है। मनरेगा के भी माध्यम से अनेकों अनेक लोगों को वह मजदूरों को लाभ पहुंचा है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी के रूप में आज हमें एक महापुरुष मिला है जो हमेशा इस देश की चिंता करते हैं और इस देश का सम्मान विश्व में बढ़ा रहे हैं। आज चाइना जैसे देश को भी यह समझ लेना चाहिए कि यह पहले का भारत नहीं यह नरेंद्र मोदी का भारत है और अब चाइना हो या कोई अन्य देश हो हमें कोई आंख नहीं दिखा सकता। नरेंद्र मोदी जी का कहना कि पहले तो हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, और यदि हमें कोई छेड़ेगा तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं। इसीलिए आज चाइना जैसी महाशक्ति के भी पेट में दर्द है क्योंकि जो देश पहले कभी नहीं झुके, आज उन्हें भारत के सामने झुकना पड़ रहा है। यही भारत के 130 करोड़ भारतीयों की ताकत है। और यही भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता की ताकत है।

सभा के समापन पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज राठी ने सभी वक्ताओं व मुख्य अतिथि एवं सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस सभा में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष अनुज राठी, हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक, जिला महामंत्री इंद्रपाल सिंह, अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष हरेंद्र जाटव, अंकुर मुखिया, विनोद खटीक, अमन खटीक, गोपाल काली, रणवीर राणा, निपुण राजपूत, संजय शर्मा, नरेश बाला खटीक, भंवर सिंह, सुनील पोसवाल, रोबिन गुर्जर, हरिओम शर्मा, सतेंद्र काकरान, देवेंद्र त्यागी, गोविंद गुप्ता, सुंदर चौधरी, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related posts

महिला द्वारा खुद को आग लगाने के एक साल बाद उत्तर प्रदेश के सांसद को रेप से बरी

Ankit Gupta

दो दिवसीय भाजपा मंडल प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

राज्यमंत्री व विधायक ने झुग्गी बस्तियों में पहुचकर मनाया रक्षाबंधन का पर्व, बहनों की रक्षा का लिया संकल्प

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News