मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

फरीदाबाद: रोज गार्डन में महिलाओं पर भद्दे कमेंट करते मनचलों को पुलिस ने किया काबू

फरीदाबाद, 11 जनवरी। रोज गार्डन में महिलाओं को परेशान कर रहे छह मनचलों को महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया व दुर्गा शक्ति की टीम ने काबू किया। युवकों को  महिला थाना लाया गया और उनके माता-पिता को थाने बुलाकर उनके बच्चों की करतूत बताई गई। पुलिस ने सभी को चेतावनी देकर छोड़ दिया।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि दुर्गा शक्ति की टीम ने मनचलों द्वारा रोज गार्डन में महिलाओं को परेशान करने के मामले में महिला पुलिस ने छह मनचलों को काबू किया है। दुर्गा शक्ति पीसीआर-5 की टीम रोज गार्डन के बाहर सादी वर्दी में उपस्थित थी कि कुछ लड़के गेट के बाहर बिना वजह खड़े हुए थे। जब लड़कियां पार्क से बाहर आने लगी तो मनचलों ने लड़कियों को देखकर उन पर भद्दे भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया। दुर्गा शक्ति की टीम लड़कों द्वारा की जा रही इस हरकत को देख रही थी, उन्होंने लड़कों को मौके से काबू कर लिया।
मनचलों को महिला थाना लाया गया और उनके माता-पिता को थाने बुलाकर उनके लड़कों द्वारा की है इस नीच हरकत के बारे में उन्हें बताया। थाना प्रभारी ने लड़कों को समझाया कि उनकी वजह से लड़कियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। उनकी वजह से लड़कियों के माता-पिता उन्हें स्कूल भेजने से झिझकते हैं। लड़कों द्वारा की जाने वाली इस प्रकार की छिछोरी हरकतें लड़कियों को आहत करती हैं। इसलिए ध्यान रहे कि आगे से इस प्रकार की हरकत ना करें अन्यथा उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

एसटीएफ और परतापुर पुलिस ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई एक गोदाम से एनसीआरटी सहित कई बड़े ब्रांडों की नकली किताबें मिली

Mrtdarpan@gmail.com

झारखंड: अपहरण के 24 घंटे में ही शख्स को पुलिस ने किया बरामद, 3 आरोपी गिरफ्तार, 8 फरार

cradmin

सदर बाज़ार थाना क्षेत्र में एमपीएस स्कूल के पीछे मुठभेड़

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News