मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

झारखंड: अपहरण के 24 घंटे में ही शख्स को पुलिस ने किया बरामद, 3 आरोपी गिरफ्तार, 8 फरार

देवघर से 27 जनवरी को शमशेद अंसारी का अपहरण कर लिया गया था और अपहरणकर्ताओं द्वारा  फिरौती की भारी मांग की गई थी। इस मामले में देवघर पुलिस ने नगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की और घटना के 24 घंटे के अंदर ही अपहृत को बरामद कर लिया गया और साथी ही तीन अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है। हालाकिं 8 लोग अभी भी फरार हैं।

कई जगहों पर पुलिस कि छापेमारी

मीडिया सूत्रो के अनुसार, देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 27 जनवरी को सारठ थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव निवासी शुकर मियां के पुत्र शमशेद अंसारी को देवघर बुलाकर अगवा कर लिया गया था। अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित परिवार से 12 लाख रूपय फिरौती मांगी थी। पुलिस ने मोबाइल नंबर की जांच कर सीडीआर के माध्यम से लोकेशन के आधार पर कई जगहों पर छापेमारी की थी।

कुल 11 बदमाश शामिल 

एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में अलग-अलग जगहों से 3 अपराधीओं को गिरफ्तार किया गया है। इनमें बिहार के जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के बलियाडीह निवासी 28 वर्षीय धर्मवीर यादव, 28 वर्षीय विवेक कुमार व बेलहर के बांका गांव निवासी 20 वर्षीय सौरभ कुमार शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में कुल 11 बदमाश शामिल थे। 8 की गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही की जा रही है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

बंगाल मंत्री के सहयोगी के घरों से मिले ₹50 करोड़ नकद, सोना

Ankit Gupta

मेरठ में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़

फरीदाबाद: कम दहेज लाने पर विवाहिता की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या, मामला दर्ज

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News