मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

फरीदाबाद: कम दहेज लाने पर विवाहिता की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या, मामला दर्ज

फरीदाबाद, 20 जनवरी। कम दहेज लाने पर सेक्टर 21डी में एक विवाहिता की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर कर दी गई। मृतका के भाई की शिकायत पर थाना एनआईटी पुलिस ने पति व सास ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतका की शादी फरवरी 2017 में हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एनआईटी पुलिस को दी शिकायत में गांव पाली के चौधरी मोहल्ला निवासी अरुण ने बताया है कि उसकी दो बहनें हैं। बड़ी बहन प्रीती व छोटी इंदू है। दोनों की शादी 5 फरवरी 2017 को अंकुर व अंकित पुत्र सुरेन्द्र निवासी गुलावद हसनपुर पलवल, हाल निवासी सेक्टर 21 डी के साथ की थी। शादी पिता जी ने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज आदि दिया था।अरुण का आरोप है कि शादी के बाद से बड़ी बहन प्रीति को कम दहेज लाने के ताने उसकी ससुराल वाले देते थे। छोटी बहन इंदू को शादी के बाद से ससुराल लेकर नहीं आए। कई बार पंचायत करने के बाद इंदू को एक या दो बार लेकर आए। अरुण के अनुसार पिछले 4-5 दिन से प्रीति को उसके ससुर सुरेन्द्र, सास कृष्णा, पति अंकुर, देवर अंकित, ननद अंजली लड़ाई झगड़ा करने व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे।
अरुण का कहना है कि इस मामले को सुलझाने के लिए बुधवार दोपहर करीब 2 बजे रेलवे स्टेशन फरीदाबाद के सामने बताई जगह पर पहुंचे। लेकिन वहां सुसराल पक्ष से ससुर, पति, देवर नहीं थे। उनके आने का इंतजार करने लगे। समय करीब 3 बजे प्रीति ने छोटी बहन इंदू से बात करी और बताया कि उसके ससुर, सास, पति, देवर और ननद उसे मार रहे हैं। मुझे यहां से ले जाओ। सूचना मिलने पर अरुण अपने भाई अजय के साथ वहां पहुंचा तो देखा कि प्रीति कमरे में बेड पर पड़ी है। गले में चुन्नी की तरह का कपड़ा लिपटा हुआ है। उन्हें देखकर घर वाले वहां से भागने लगे। पीड़ित अपनी बहन को उठाकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

Related posts

दिन निकलते ही गुड व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली

बिहार: करोड़ों रुपये की अष्टधातु की मूर्तियां जब्त, तस्कर गिरफ्तार

cradmin

मेरठ : राष्ट्रगान का अपमान करने वाला वीडियो वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News