मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

रिश्तों का क़त्ल: पत्नी को पीटा, गला दबाया और तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक पति द्वार मामूली विवाद के बाद हिंसक रूप अख्तियार कर पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आ रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इटावा जिले के बसरेहर थानाक्षेत्र के गांव रम्पुरा लौहरई में रहने वाला राजीव कुमार अपनी तीस वर्षीय पत्नी प्रीति और दो बच्चियों 8 वर्षीय फैरी और ढाई साल की आर्या के साथ घटिया अजमत अली में किराये पर कमरा लेकर रहता है। राजीव बच्चों को ट्यूशन पढ़ा कर घरखर्च चलता है। इसके साथ ही घर का खर्चा चलाने के लिए प्रीति भी एक पिज्जा की दुकान पर काम करती थी। सोमवार की रात करीब साढे 12 बजे किसी बात पर राजीव का प्रीति से झगड़ा हो गया। झगड़ा धीरे धीरे इतना बढ़ गया की राजीव ने उसके साथ मारपीट की और प्रीती का गला दबा दिया।

प्रीती का गला दबाने के बाद राजीव उसे लेकर तीसरी मंजिला पर पहुंचा और वहां से नीचे फेंक दिया। दोनों के बीच हो रहे झगडे को देखकर बेटी फैरी सहम गई। प्रीति को छत से फेंकने के बाद राजीव कमरे में आकर लेट गया। बेटी फैरी ने इस घटना की जानकारी इसी मकान में किराये पर रह रहे मौसेरे भाई अंकित को दी। तभी राजीव अंकित के पास पहुंचा और प्रीति को अस्पताल ले चलने के लिए कहा। जिला अस्पताल में राजीव ने डॉक्टर को बताया कि पत्नी छत से गिर गई है।

डॉक्टर ने जांच के बाद प्रीति को मृत घोषित कर दिया। अंकित ने पूरे मामले की जानकारी प्रीति के मायके वालों को दे दी। प्रीति के घरवालों के पहुंचने से पहले ही राजीव अस्पताल से भाग गया । सूचना मिलने पर पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई। पूछताछ में फैरी ने पुलिस को बताया कि पापा ने मां को पीटा और छत से नीचे फेंका है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

कोतवाली प्रभारी भूपेंद्र राठी ने इस मामले में बताया कि बेटी ने बयान दिया है कि पिता ने मां को पहले पीटा और फिर उन्हें तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। मां को पीटते हुए उसने खुद देखा है। हालांकि अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

बिहार: कैमूर में गार्ड की हत्या, एटीएम कर्मचारियों से 14 लाख रुपये छीने

Ankit Gupta

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाश घायल।

मोबाइल शोरूम में 30 लाख की चोरी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News