मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

बिग बॉस 16: लेटेस्ट प्रोमो में टीना दत्ता की मां ने श्रीजिता डे को लगाया गले |

बिग बॉस 16: लेटेस्ट प्रोमो में टीना दत्ता की मां ने श्रीजिता डे को लगाया गले |

बिग बॉस 16 के नवीनतम प्रोमो ने सभी को हैरान कर दिया! टीना दत्ता की मां ने गलती से श्रीजिता डे को गले लगा लिया और सभी के होश उड़ गए। बिग बॉस 16 वर्तमान में पारिवारिक सप्ताह देख रहा है और नवीनतम एपिसोड में पहले ही शिव ठाकरे की मां, प्रियंका चौधरी और अभिनव शुक्ला की मां घर में कदम रख चुकी हैं। एक सूत्र ने खुलासा किया, ‘टीना की मां घर में आईं और गलती से टीना की जगह श्रीजिता को पीछे से गले लगा लिया, यह सोचकर कि वह उनकी बेटी है।

नए प्रोमो में दिखाया गया है कि टीना दत्ता की मां ने श्रीजिता डे को अपनी बेटी टीना समझ लिया और उसे गले लगा लिया, जिससे अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की हंसी छूट गई। श्रीजिता भावुक हो जाती हैं और आंसू उनके गालों पर लुढ़क जाते हैं। हालाँकि, टीना की माँ को पता चलता है कि यह श्रीजिता है और वह टीना की तलाश करती है। वह उसे ढूंढती है और टीना को गार्डन एरिया में पाती है।

बिग बॉस 16 फैमिली वीक पहले से ही कुछ मजेदार पलों का गवाह बन रहा है और नवीनतम प्रोमो किसी एंटरटेनर से कम नहीं है। टीना दत्ता से सौंदर्या शर्मा तक, इन प्रतियोगियों को अपने परिवार के सदस्यों के घर में प्रवेश करने पर बहुत सारी भावनाओं का सामना करना पड़ा। बिग बॉस 16 कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है। वीकेंड स्पेशल एपिसोड्स को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। सप्ताहांत में, एपिसोड रात 9 बजे शुरू होते हैं। शो के एपिसोड वूट पर भी स्ट्रीम होते हैं।

Related posts

इस सिंगर की दुल्हन बनीं जैस्मीन भसीन! शेयर किया शादी का वीडियो

cradmin

बर्थडे गर्ल तापसी पन्नू की 5 सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली फिल्में

Ankit Gupta

यूक्रेन में फंसे भारतीयों पर बनेगी फिल्म, नाम होगा Operation AMG

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News