मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

बेंच पर बैठे-बैठे इशान किशन ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड; वनडे में ऐसा करने वाले पहले बेट्समेन

श्रीलंका के खिलाफ 10 जनवरी को हुआ वनडे मैच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन के लिए कुछ खास नहीं रहा। इशान उन खिलाड़ियों में से एक थे जिन्हें गुवाहाटी में खेले गए मैच में बेंच पर बैठना पड़ा था। हालांकि बेंच पर बैठकर उन्होंने ऐसा रिकॉर्ड तोड़ा है। जो आज तक भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी अपने नाम नहीं कर पाया है।

इशान किशन की बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतकीय पारी के बाद से ये कयास लगाए जा रहे थे कि इशान किशन का श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल होना तय है।

लेकिन जब 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेले गए मैच के लिए प्लेइंग इलेवन की घोषणा हुई तो सभी हैरान रह गए। क्योंकि इस मैच में उनको टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था। उन्हें पूरे समय बेंच पर ही बैठना पड़ा।

बेंच पर बैठकर तोड़ा यह रिकॉर्ड
हालांकि बेंच पर बैठकर उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रैड हॉग का रिकॉर्ड तोड़ दिया। दरअसल ईशान एनडीए फॉर्मेट में दोहरा शतक लगाने के बाद उसी फॉर्मेट के अगले मैच में बेंच पर बैठने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

पहले यह रिकॉर्ड ब्रेड के नाम था। एक वनडे में 123 रन बनाने के बाद, एंड्रयू साइमंड्स के कारण उन्हें अगले मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था।

Related posts

सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, आखिरी बार किस टूर्नामेंट में खेलती नजर आएंगी

Ankit Gupta

धीमी ओवरगति के लिए श्रीलंका की टीम पर मैच फीस का 20 फीसदी अपराधाना लगाया गया

Ankit Gupta

संघ प्रदेश के बॉक्सर सुमित ने किया कमाल, खेलो इंडिया यूथ गेम्स में आंध्र प्रदेश के बॉक्सर को 5-0 से हराया

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News