मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

फीफा वर्ल्ड कप के बाद 33 साल के स्टार फुटबॉलर गैरेथ बेलने लिया संन्यास, खिलाडी की भावुक पोस्ट

वेल्स के स्टार फुटबॉलर गैरेथ बेल ने अपने इस फैसले को चौंका दिया है। 33 वर्षीय यह स्टार खिलाड़ी क्लब और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले चुका है। वेल्स के स्टार खिलाड़ी गैरेथ बेल ने 33 साल की उम्र में फुटबॉल से संन्यास लेकर प्रशंसकों सहित खेल जगत को चौंका दिया है। स्टार खिलाड़ी क्लब और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले चुका है। बेल ने पांच चैंपियंस लीग खिताब, तीन स्पेनिश लीग खिताब, एक कोपा डेल रे और एक लीग कप खिताब जीता।

सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक संदेश लिखा।

बेल ने एक बयान में कहा, “अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने का मेरा फैसला मेरे करियर में अब तक के सबसे कठिन फैसलों में से एक रहा है। बेल ने संन्यास की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक संदेश लिखा। अपने फुटबॉल करियर के कुछ ऐतिहासिक पलों की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा: “सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, मैं क्लब और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से तत्काल सेवानिवृत्ति की घोषणा करता हूं।”

गैरेथ बेल ने अपने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल करियर में रिकॉर्ड 41 गोल करने के बाद संन्यास लेने का यह बड़ा फैसला लिया है। बेल का आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 29 नवंबर को विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ था, जिसमें टीम को हार का सामना करना पड़ा था। बेल का यह 111वां अंतरराष्ट्रीय मैच था।

पांच चैंपियंस लीग खिताब जीते
वेल्स के स्टार गैरेथ बेल ने कहा, ‘अंतरराष्ट्रीय मंच पर मेरी यात्रा ने न केवल मेरी जिंदगी बदल दी है, बल्कि यह भी परिभाषित किया है कि मैं कौन हूं। बेल ने कहा कि वह क्लब फुटबॉल से भी संन्यास ले रहे हैं। उन्होंने 53 प्रीमियर लीग गोल और 81 ला लीगा गोल किए। पिछले सीजन में उन्होंने लॉस एंजिल्स को मेजर लीग सॉकर खिताब जीतने में मदद की थी। बेल ने पांच चैंपियंस लीग खिताब, तीन स्पेनिश लीग खिताब, एक कोपा डेल रे और एक लीग कप खिताब जीता।

Related posts

पति सूर्यकुमार यादव के तीसरे शतक पर पत्नी देविशा शेट्टी ने दिए कुछ इस तरह के रिव्यु, जाने पूरी खबर

Ankit Gupta

CWG २०२२ – लवप्रीत ने जीता कांस्य , भारत की झोली में 14 वां मेडल

Ankit Gupta

ग्लोबल यूथ पार्लियामेंट के यूपी संयुक्त सचिव बने कवल जीत सिंह

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News