मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

पति सूर्यकुमार यादव के तीसरे शतक पर पत्नी देविशा शेट्टी ने दिए कुछ इस तरह के रिव्यु, जाने पूरी खबर

श्रीलंका के खिलाफ तीसरा T20 में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी बल्लेबाजी करके सारे हिंदुस्तानी फैंस का दिल जीत लिया है। सूर्यकुमार यादव ने स्टेडियम के चारों तरफ बेहतरीन शॉट लगाएं। सूर्य कुमार यादव का यह तीसरा शतक था। इस शतक के बाद उनके तारीख चारों तरफ हो रही है इस पर आकर अब उनकी वाइफ देवांशी शेट्टी ने रिव्यु दिया है जिस पर सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 3 शब्दों में बात की है।

सूर्यकुमार यादव की पत्नी दिविषा शेट्टी ने सूर्यकुमार के तीसरे शतक लगाने के बाद उनकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि कोई शब्द नहीं है बस तुम पर गर्व है मेरे प्यार। कैसे जारी रखें आई लव यू कह कर इस पर सूर्यकुमार यादव ने यह बात पूरी की है। क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव देवी शेट्टी ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली थी।
मुंबई में हुआ जन्म ।
सूर्यकुमार यादव की वाइफ देवीशा शेट्टी का जन्म 1993 में मुंबई में हुआ था। सूर्या और दिवेश शेट्टी की मुलाकात उनके कॉलेज में हुई थी सूर्यकुमार यादव ने एक प्रोग्राम में दिविषा सिटी का डांस देखा था और वह उन पर मोहित हो गए थे।
सूर्यकुमार ने खेली तूफानी पारी।
तीसरे T20 मैच में इंडिया की तरह से सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों में 112 रन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और इंडिया को जीत दिलाई। उनकी बल्लेबाजी देखकर विरोधी टीमों के गेंदबाजों के होश उड़ गए और उनकी बदौलत टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज जीत पाई। सूर्यकुमार यादव अभी T20 इंटरनेशनल में नंबर वन स्थान पर चल रहे हैं।

Related posts

पीसीबी अध्यक्ष ने बनाया जय शाह से मिलने का प्लान! पाकिस्तान को सता रहा है यह डर

cradmin

शुभमन ने रचा इतिहास, न्यूजीलैंड के खिलाफ तोड़ा कोहली और रैना का रिकॉर्ड

cradmin

मेरठ को मिला N.I.S बास्केट बॉल कोच

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News