मेरठ दर्पण
Breaking News
शिक्षा

राजस्थान: जयपुर में बडी कार्यवाही, पेपर लीक के मामले में कोचिंग सेंटर पर बुलडोजर चला

जयपुर में पेपर लीक केस को लेकर सोमवार को एक बड़ा एक्शन देखने को मिला है. जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी की तरफ से कार्यवाही करते हुए एक कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग को बुलडोजर की मदद से जमींदोज कर दिया गया है. अथॉरिटी का कहना है कि बिल्डिंग को अतिक्रमण करके बनाया गया था.

राजस्थान के जयपुर में सोमवार को शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामले में एक बड़ी खबर करतें हुए पेपर लीक के आरोपी की कोचिंग पर बुलडोजर चला दिया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोन-5 गुर्जर की थड़ी, गोपालपुरा बाइपास पर बुलडोजर चला. इस कार्यवाही में अधिगम कोचिंग इंस्टिट्यूट की बिल्डिंग को ध्वस्त कर दिया गया. जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी के अनुसार, रोड सीमा पर अवैध कब्जे-अतिक्रमण पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हुई है. तीन दिन पहले नोटिस दिया गया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिल्डिंग के मालिक अनिल अग्रवाल, सुरेश ढाका, भूपेंद्र सारण और धर्मेंद्र चौधरी सहित चार कोचिंग संचालकों को जयपुर डेवलपमेंट अथॉरिटी ने नोटिस दिया था. अथॉरिटी के नोटिस के मुताबिक, कोचिंग की बिल्डिंग को 2 आवासीय प्लाट को मिलाकर बनाया गया था. जिस कार्नर प्लाट पर कोचिंग थी, उसमें सरकारी जमीन पर भी अतिक्रमण था. नोटिस पर 3 दिन में जवाब मांगा गया था.

Related posts

शोभित विश्वविद्यालय, मेरठ में साप्ताहिक फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन

शहीद मंगल पांडे राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय मेरठ द्वारा ‘नई शिक्षा नीति-2020

116 पौधें रोपित कर हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद जी को सुभारती विश्वविद्यालय ने किया नमन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News