मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

बाबर आजम हो गया गुस्से से लालघुम, जब पूछा गया यह सवाल

कप्तानी छोड़ने की बात पर भड़के बाबर आजम का पत्रकार के सवाल पर गुस्सा सामने आया था।

घर में पाकिस्तान के हाल बेहाल हो गए हैं। बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम जीत के लिए संघर्ष कर रही है। टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने घर में क्लीन स्वीप किया था।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खत्म हो गई है। इस सीरीज के दोनों मैचों में बल्लेबाजों ने खूब रन बटोरे, लेकिन दोनों मैच अंतिम दिन कम रोशनी के कारण नतीजे के करीब पहुंच गए और ड्रॉ घोषित कर दिया गया। हालांकि, दोनों में खराब रोशनी ने टीम की छवि को बचा लिया, नहीं तो दोनों टेस्ट में हार का खतरा मंडरा रहा था। इससे पहले इंग्लैंड को घर में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था। अब ऐसे में एक पत्रकार ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से एक अप्रिय सवाल पूछ लिया., सवाल कप्तानी छोड़ने का था, जिस पर बाबर को गुस्सा आ गया।

बाबर आजम से  प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने कप्तानी छोड़ने को लेकर सवाल किया था। इस सवाल के जवाब के लिए पहले तो कोई जवाब नहीं आया कि बाबर जीरो हो गए, लेकिन बाद में जवाब से बचने की कोशिश में वनडे क्रिकेट की बात करने की सलाह देने लगे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सचिन का उदाहरण दिया
पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच आज वनडे सीरीज शुरू हुई है। इस बात पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। जिसमें ऐसा सवाल किया गया था कि मानो उस सवाल से  उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे तीर लग गया हो। बाबर इस सवाल को टालने की कोशिश करते नजर आए।

‘बाबर आप महान बल्लेबाज बनने की राह पर हैं इसमें कोई शक नहीं, इतिहास में सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा भी महान बल्लेबाज थे लेकिन सफल कप्तान नहीं बन सके, हाल ही में पाकिस्तान अपने घर में 8 टेस्ट नहीं जीत सका।’ से देखते हुए, क्या आपको लगता है कि एक महान बल्लेबाज बनने का मार्ग प्रशस्त करने के लिए आपको टेस्ट कप्तानी छोड़ देनी चाहिए?

ईस तरह दीया जवाब
बाबर आजम पहले तो गंभीर हुए लेकिन मामले को भटकाने लगे। उन्होंने कहा कि टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है। उन्होंने आगे कहा कि अब सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है, जिसके लिए सवाल पूछिए।

Related posts

श्रीलंकाई शेरो को 73 रन पर ढेर कर भारत ने दर्ज करी वन डे इतिहास की सबसे बड़ी जीत

cradmin

सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, आखिरी बार किस टूर्नामेंट में खेलती नजर आएंगी

Ankit Gupta

नकली नाम से जीतता रहा मैडल और ख़िताब। ओलिम्पिक चैम्पियन ने खोला राज…….

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News