मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

बायकॉट बॉलीवुड छोड़िए, अब ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BollywoodSwaha, जानिए क्या है वजह?

अब ट्विटर पर बॉलीवुड स्वाहा भी ट्रेंड कर रहा है

पिछले साल से हिंदी सिनेमा जगत के बहिष्कार के चलन को लेकर सोशल मीडिया में काफी बवाल मचा हुआ है. इस वजह से सुपरस्टार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्मों का बहिष्कार किया गया है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर फिलहाल बॉयकॉट का ट्रेंड शुरू हो गया है. जिससे एक बार फिर से बॉलीवुड का बहिष्कार शुरू हो गया है। अब इस दौरान ट्विटर पर बॉलीवुड स्वाहा भी ट्रेंड कर रहा है. आइए जानें कि इस नए चलन के पीछे क्या कारण है।
क्यों हो रहा है बॉलीवुड स्वाहा ट्रेंड?
बॉलीवुड के बहिष्कार को लेकर ट्विटर पर हर समय कुछ न कुछ ट्रेंड कर रहा है। जिसके पीछे की वजह इंडस्ट्री के एक्टर्स के पुराने विवादित बयान या फिल्मों के सीन्स और टाइटल माने जा रहे हैं. इस बार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा लेटेस्ट बॉलीवुड स्वाहा भी बताया जा रहा है। दरअसल इस हैशटैग के जरिए हिंदी सिनेमा के अभिनेता शाहरुख खान के इन पुराने बयानों को शेयर किया जा रहा है।
फिल्म पठान को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है
जिसमें शाहरुख खान धर्म की बात करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में लोगों ने उनकी फिल्म पठान के टाइटल को लेकर काफी आपत्ति जताई है. शाहरुख ही नहीं, इंडस्ट्री के अन्य सभी अभिनेताओं की भी हैशटैग #BollywoodSwaha द्वारा आलोचना की जा रही है। अब देखना यह होगा कि बहिष्कार के इस ट्रेंड का शाहरुख के पठान पर कोई फर्क पड़ता है या नहीं।

Related posts

जूनियर NTR की फिल्म में विलेन बनेंगे आमिर खान के फैंस के लिए बड़ी ख़बर

Ankit Gupta

इस वीकेंड नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हॉटस्टार पर देखने लायक 5 फिल्में

Ankit Gupta

शमशेरा फ्लॉप होने के बाद रणबीर को अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र से ज्यादा उम्मीद, फिल्म का सॉन्ग हुआ रिलीज

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News