मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

‘मानव तस्करी’ का हुईं शिकार, भूखे पेट तीन दिनों तक कमरे में रहीं बंद, Splitsvilla 14 फेम हिबा की रूह कंपाने वाली कहानी

मॉडल और डांसर हिबा ट्रैबेल्सी इन दिनों पॉपुलर रियलिटी शो ‘स्पिंट्सविला 14’ में नजर आ रही हैं। यह हिबा का पहला हिंदी टीवी शो था और वह कंटेस्टेंट आगाज अख्तर के साथ बॉन्डिंग करते नजर आ सकते हैं।

इसी बीच डांस हिबा ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। हिबा का अपहरण कर लिया गया था। जहां तीन दिन तक उसे एक कमरे में बंद रखा।
हिबी मानव-तस्करी का शिकार था
हिबा ट्रैबेल्सी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह भारत आईं तो उनके साथ एक दुखद घटना घटी। उन्होंने कहा कि जब मैं मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने भारत आई तो मेरे साथ धोखा हुआ। मैं मानव-तस्करी का शिकार हो गया, जो मेरे जीवन की सबसे डरावनी घटना थी। जिस आदमी पर मैंने भरोसा किया, उसने मेरा भरोसा तोड़ा है।
हिबा का अपहरण कर लिया गया था
हिबा ट्रैबेल्सी इस समय चर्चा में हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने ETimes को दिए एक इंटरव्यू में किया। हिबा के भारत आने पर एक बड़ी त्रासदी हुई। उन्होंने कहा कि जब मैं मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने भारत आई तो मेरे साथ धोखा हुआ।
मैं मानव तस्करी का शिकार हो गया जो मेरे जीवन की सबसे बुरी घटना थी। जिस पर मैंने भरोसा किया था, उसने मेरा भरोसा तोड़ा था।
तीन दिन की छुट्टी पर कमरे में रहे
हिबा ने आगे कहा कि मुझे अगवा कर लिया गया और तीन दिनों तक बिना कुछ खाए-पिए एक कमरे में बंद कर दिया गया। लेकिन मैं इन सब से बाहर निकल आया। इस घटना ने मुझ पर मानसिक और शारीरिक रूप से गहरा असर डाला।

Related posts

क्या है सुष्मिता सेन के लव इंटरेस्ट ललित मोदी की फॅमिली हिस्ट्री। कैसे एक गांव को उनके दादा ने बनाया वर्ल्ड फेमस……..

Ankit Gupta

Sneha Paul Web Series: स्नेहा पॉल ने फिर पार कर दीं सारी हदें, कमरे की कुंडी लगा कर देखें ये वेब सीरीज

Ankit Gupta

राखी सावंत ने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News