मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

शमशेरा फ्लॉप होने के बाद रणबीर को अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र से ज्यादा उम्मीद, फिल्म का सॉन्ग हुआ रिलीज

शमशेरा के फ्लॉप होने के बाद रणबीर कपूर को अपनी अगली फिल्म की उम्मीद

 अब अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे गाने ‘देवा देवा’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।
 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। यह कपल अपनी फिल्म के अलावा आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी चर्चा में है। इसी बीच रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक नया गाना रिलीज हो गया है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों रिलीज हुए गाने के टीजर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म ‘देव देवा’ का दूसरा गाना रिलीज कर दिया है।
 वीडियो की शुरुआत में रणबीर कपूर मां दुर्गा के पंडाल में सिर झुकाते नजर आ रहे हैं. वह फिर आलिया भट्ट को शक्ति का अर्थ समझाते हैं और बाद में देवा देवा गीत शुरू होता है। वीडियो में अमिताभ बच्चन की एक झलक भी देखने को मिली है। यह गीत भगवान शिव पर आधारित है।
 अयान मुखर्जी ने कुछ दिन पहले केसरिया गाने को पसंद करने के लिए जनता का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘दो हफ्ते पहले हमने केसरिया गाना रिलीज किया था। इस गाने को पसंद करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद… एक नया हफ्ता शुरू होने जा रहा है और हम पेश करने जा रहे हैं केसरिया के बाद एक नया गाना. मुझे लगता है, अगर केसरिया गीत ब्रह्मास्त्र का दिल है तो ‘देव देवा’ इसकी आत्मा है।
 आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र पांच भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया, लंदन, न्यूयॉर्क, एडिनबर्ग और वाराणसी सहित विभिन्न स्थानों पर की गई है। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related posts

लोकतंत्र पर्व: तीन पीढ़ियों ने एक साथ किया मतदान।

Mrtdarpan@gmail.com

फैन्स देंगे शाहरुख को खास तोहफा: ‘पठान’ के ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ के लिए खास तैयारी की गई है,

cradmin

एक बार फिर प्रतीक गांधी और हंसल मेहता एक साथ काम करेंगे, महात्मा गांधी की भूमिका निभाएंगे

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News