मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

जूनियर NTR की फिल्म में विलेन बनेंगे आमिर खान के फैंस के लिए बड़ी ख़बर

इस फिल्म में आमिर को जूनियर एनटीआर के अपोजिट कास्ट किया जाएगा। इस फिल्म में आमिर विलेन के किरदार में नजर आ सकते हैं

पिछले वर्ष रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद आमिर ने कहा था कि वो अपने प्रोड्क्शन हाउस से केवल फिल्में प्रोड्यूस करेंगे और कुछ वर्ष तक वह फिल्में नहीं करेंगे यानि वह कुछ समय तक फिल्मों से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। हालांकि, आमिर को लेकर आए नए अपडेट के मुताबिक, वो फिल्मों में अपनी वापसी की प्लानिंग कर रहे हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, KGF फ्रेंचाइज के डायरेक्टर प्रशांत नील आमिर को अपनी अगली फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं। अगर ऐसा हुआ तो प्रशांत नील के अगले प्रोजेक्ट में जूनियर एनटीआर के साथ आमिर नजर आएंगे। कुछ दिन पहले जूनियर एनटीआर ने अपने जन्मदिन पर प्रशांत के साथ अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट की थी।
ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर को जूनियर एनटीआर के अपोजिट कास्ट किया जाएगा। इस फिल्म में आमिर विलेन के किरदार में नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो आमिर के फैंस के लिए यह हैरान करने वाला होगा। इस प्रोजेक्ट की अगले साल शुरू होने की उम्मीद है। प्रशांत नील फिलहाल बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग में बिजी हैं।
आमिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही वह अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस में पूजा करते नजर आए थे। आमिर ने पूरे हिंदू रीति रिवाज के साथ पूजा की थी। इस दौरान वह कलश स्थापना करते भी दिखे थे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

Related posts

शैलेश लोढ़ा और ‘टप्पू” का “तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने की ये है बड़ी वजह

Ankit Gupta

अगले तीन महीने में ब्वॉयफ्रेंड केएल राहुल से शादी करेंगी अथिया शेट्टी

Ankit Gupta

प्रत्येक 02-02 घंटे में मतदान का प्रतिशत प्राप्त करने हेतु तैनात किये गये सह नोडल अधिकारी

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News