मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ टेंट डेकोरेटर्स हयरर्स एसोसिएशन द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस सम्मान समारोह का आयोजन

मेरठ टेंट डेकोरेटर्स हयरर्स एसोसिएशन द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष में एक कार्यक्रम सात फेरे रेस्टोरेंट गढ़ रोड पर आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में अरुणोदय सोसाइटी की अध्यक्षा अनुभूति चौहान को मेरठ में समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने के लिए , साथ ही मेरठ परिवहन विभाग में एआरटीओ के पद पर तैनात  श्वेता वर्मा  को सरकारी नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए ,परिवहन विभाग में लोगों को कार्यों में सुलभता लाने के लिए तथा महिलाओं के ड्राइविंग लाइसेंस बनाने में सरकार की नीतियों के तहत सहयोग करने के लिए सम्मानित किया गया।

मेरठ टेंट डेकोरेटर्स हयरर्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष अपार मेहरा को मेरठ के प्रतिष्ठित बुढ़ाना गेट व्यापार संघ के अध्यक्ष पद पर चुनाव जीतने पर उन्हें तथा उनके महामंत्री मयूर अग्रवाल सहित समस्त कार्यकारिणी कोषाध्यक्ष हर्षित गोयल, उपाध्यक्ष उमंग सिंघल, लवली कोहली, संगठन मंत्री प्रदीप कुमार, मंत्री शिवम गोयल, अश्वनी सैनी, दीपक सिंह, प्रचार मंत्री दीपक कुमार, सलाहकार शिवम बंसल, संरक्षक अजय कुमार को सम्मानित किया गया। अध्यक्ष नवीन अग्रवाल ने एआरटीओ श्वेता वर्मा  से निवेदन किया कि टेंट व्यवसाईयों का जो कार्य है वह इमरजेंसी कार्य स्वरूप होता है किसी भी कार्य में सामान कम पड़ने पर बिना विलंब के पहुंचाना आवश्यक होता है। ऐसे कार्य पर आते जाते हुए गाड़ी के कागजों की जांच करना उनके समय की बाध्यता पर असर डालता है जिससे उनके साथ ही उनके ग्राहक को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में उनसे आग्रह किया गया कि टेंट व्यवसाईयों की गाड़ियों को अनावश्यक रोक कर परेशान ना किया जाए।

इस मौके पर मेरठ टेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष नवीन अग्रवाल, महामंत्री सुशील गर्ग ,संरक्षक सुधीर प्रेमी, विपुल सिंघल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पवन अरोड़ा ,उपाध्यक्ष संजीव मित्तल, वीरेंद्र सिंह, उप मंत्री संजय अग्रवाल, संगठन मंत्री बृजमोहन, कार्यकारिणी सदस्य संजीव शारदा सत्य प्रकाश मित्तल, विकास कंसल, अनिल कुमार, मुरली, महेश चंद,हिमालय शर्मा, गुलशन टंडन आदि उपस्थित रहे।

Related posts

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर शहीद मंगल पांडे राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय की बी एस सी तृतीय वर्ष की छात्रा शोभा यादव रहीं

उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने वितरित किये फल

समाजसेवी रीना पटेल का निधन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News