मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

किसान आंदोलन- राकेश टिकैत से मिले संजय राउत

नई दिल्ली: शिवसेना के नेताओं ने पार्टी सांसदों अरविंद सावंत और संजय राउत सहित गाजीपुर बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की। नए कृषि कानूनों को वापस लेने और एमएसपी पर कानून बनाए जाने की मांग करते हुए 69वें दिन भी दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है।

इसी बीच संयुक्त किसान मोर्चा ने 6 फरवरी को देशभर में चक्का जाम करने का ऐलान किया है। चक्का जाम के ऐलान के बाद पुलिस ने दिल्ली बॉर्डर पर सख्त घेराबंदी कर दी है। दिल्ली पुलिस ने सिंघु, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर कई लेयर बैरिकेडिंग और कंटीले तार लगाकर रोड ब्लॉक कर दी दई हैं। इतना ही नहीं, पुलिस ने टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर की मेन रोड पर लोहे की कीलें ठोक दी हैं।

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि बिल वापसी ही घर वापसी है। सरकार को अपनी जिद छोड़कर तीनों कृषि कानून वापस लेने पड़ेंगे और एमएसपी पर कानून बनाना पड़ेगा।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि हमारे सभी सांसद यहां आए हैं। राकेश टिकैत से बात हो गई है और उन्हें जो संदेश देना था हमने दे दिया है। हम पूरी ताकत से उनके साथ रहेंगे। सरकार को ठीक से बात करनी चाहिए, बात में राजनीति नहीं आनी चाहिए। अहंकार से देश नहीं चलेगा।

शिवसेना के नेताओं ने पार्टी सांसदों अरविंद सावंत और संजय राउत सहित गाजीपुर बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत से मुलाकात की। शिवसेना नेताओं ने किसानों की मांगों का समर्थन किया है।

Related posts

जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंडिया की वर्चुअल मीटिंग हुई सम्पन्न

Ankit Gupta

प्रधानमंत्री मोदी का सम्बोधन

Mrtdarpan@gmail.com

Whatsapp, इंस्ट्राग्राम, फेसबुक और मैसेंजर हुए डाउन, यूजर्स नहीं भेज पा रहे संदेश

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News