मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ में फूंका गया राकेश टिकैत और योगेन्द्र यादव का पुतला.

मेरठ-राष्ट्रीय ध्वज के अपमान के विरोध में हिन्दू राष्ट्र सेवा संघ के कार्यकर्ताओं ने कहा फर्ज़ी किसान नेताओं पर हो सख्त एक्शन.

 

https://youtu.be/yA1gFiau3Yg

मेरठ के बेगमपुल चौराहे पर विरोध जताते हुए हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के कार्यकर्ताओं ने राकेश टिकैत और योगेन्द्र यादव का पुतला फूंककर कहा कि राष्ट्रीय ध्वज का अपमान सहन नहीं किया जाएगा. राकेश टिकैत और योगेन्द्र यादव मुर्दाबाद के नारे भी जमकर लगे.खालिस्तानी मुर्दाबाद के नारे लगाते हर हर महादेव का उदघोष भी हुआ.

हिन्दू राष्ट्र सेवा संघ के वेस्ट यूपी अध्यक्ष वी के चिंडालिया ने कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया गया है.साथ ही पुलिसवालों से बदसलूकी की गई है. इसे कतई सहन नहीं किया जाएगा.ख़ासतौर से ये लोग राकेश टिकैत से ख़ासे नाराज़ दिखे. वहीं हिंदू राष्ट्र सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष किशोर पहाड़ी ने कहा कि जब दुनिया की नज़र लालकिले पर थी तब राष्ट्रीय ध्वज का अपमान कर देश को शर्मिंदा किया गया है.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब समूचा राष्ट्र गणतंत्र दिवस को लेकर जश्न मना रहा था उसी दिन राष्ट्र ध्वज का अपमान कर देश का सिर नीचे किया गया है. हिंदू राष्ट्र सेवा संघ ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि ऐसे देशद्रोहियों पर सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए.प्रेस नोट में ये भी कहा गया है कि राकेश टिकैत और योगेन्द्र यादव फर्ज़ी किसान नेता हैं. प्रेस नोट में लिखा गया कि अगर ज़रुरत पड़ी तो हिंदू राष्ट्र सेवा संघ का एक एक कार्यकर्ता देशद्रोहियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देने को तैयार है.

Related posts

सफाई दवाई और कढ़ाई, जीतेंगे कोरोना से लड़ाई

” बेहतर पर्यावरण, बेहतर कल”

Ankit Gupta

वैश्य समाज की ओर से लगा रक्तदान शिविर

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News