मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 दिसंबर को देश के किसानों को संबोधित करेंगे

दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 दिसंबर को देश के किसानों को संबोधित करेंगे। वे 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर किसानों को संबोधित करेंगे। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तैयारियां कर ली हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों और जनप्रतिनिधियों से कहा है कि वे 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी के देश के किसानों को दिए जाने संबोधन में हिस्सा लें। इस संबंध में पार्टी के सभी जन प्रतिनिधियों और सभी राज्य अध्यक्षों और पार्टी संगठन के वरिष्ठ नेताओं को एक पत्र भेजा गया है।

पीएम मोदी कल किसानों को संबोधित करेंगे और पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत 9 करोड़ किसानों के खातों में 18,000 करोड़ रुपये ट्रांसफर करेंगे। भाजपा महासचिव अरुण सिंह द्वारा भेजे गए पत्र में जेपी नड्डा के आदेश पर पार्टी नेताओं के निर्देश हैं।

भाजपा नेताओं को दिए गए निर्देशों में कहा गया है कि प्रत्येक ब्लॉक विकास केंद्र में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुनने के लिए बड़ी स्क्रीन की व्यवस्था की जाए ताकि किसानों की अधिकतम संख्या सुनिश्चित हो सके।

इसमें आगे कहा गया है कि जिला स्तर पर कार्यक्रम, पीएम मोदी के संबोधन से एक घंटे पहले शुरू होना चाहिए। जिसमें पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि मोदी सरकार द्वारा किसानों के लिए शुरू की गई योजनाओं के लाभों पर चर्चा करें जैसे कि नीम कोटेड यूरिया, प्रधान मंत्री फसली बीमा योजना, मृदा स्वास्थ्य कार्ड, न्यूनतम समर्थन मूल्य, प्रधान मंत्री सिचाई योजना, किसान रेल और कृषि क्षेत्र में एक लाख करोड़ रुपये का निवेश।

पार्टी के सदस्यों के निर्देशानुसार सामूहिक भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए सभी कृषि उपज विपणन समिति (एपीएमसी) और सहकारी केंद्रों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाने चाहिए। किसानों को प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने के लिए सभी जिलों, राज्य के भाजपा पार्टी कार्यालयों में आमंत्रित किया जाना चाहिए और इसे व्यापक रूप से प्रचारित किया जाना चाहिए।

Related posts

सिंघु बॉर्डर: संदिग्ध परिस्थितियों में गोली से किसान की मौत, जांच में जुटी पुलिस

किसान आंदोलन- राकेश टिकैत से मिले संजय राउत

जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने की आर्थिक सहायता की घोषणा

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News