मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी ने किया मेडिकल कालेज का निरीक्षण, मृत्युदर में कमी लाने के दिये निर्देश

डैथ ऑडिट में होगा हर मृत्यु का विष्लेषण-जिलाधिकारी

 

अपने परिवार के सदस्यों की तरह करें मरीज की सेवा, स्वजनो को प्रतिदिन बताये मरीज की स्वास्थ्य प्रगति-के0 बालाजी

मेरठ -जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज एलएलआरएम मेडिकल कालेज का निरीक्षण कर वहां दी जा रही व्यवस्थाओं को देखा तथा प्रधानाचार्य, मेडिकल कालेज, अन्य डाक्टर व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना से होने वाली मृत्यु में कमी लायी जाये। उन्होने बताया कि डैथ ऑडिट के लिए आयुक्त महोदया द्वारा सीडीओ की अध्यक्षता में चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है। उन्होने मरीज के स्वजनो को उसकी स्वास्थ्य प्रगति की रिपोर्ट प्रतिदिन देने के लिए कहा।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कहा कि मरीजो को अच्छा उपचार समय से उपलब्ध हो यह अति आवष्यक हैं। उन्होने मरीजो को अच्छा भोजन, वातावरण देने के लिए कहा तथा कहा कि परिवार के सदस्यों की तरह उनकी सेवा की जाये। उन्होने कहा कि गठित कमेटी कोरोना से हो रही प्रत्येक मृत्यु का विष्लेषण करेंगी तथा अगर इसमें अगर कहीं लापरवाही किसी भी स्तर से परिलक्षित होती है तो उसके विरूद्ध कार्यवाही की जायेगी।
प्रधानाचार्य एलएलआरएम डा0 ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि वह प्रतिदिन प्रातः 09.00 बजे से 11.00 बजे तक कोविड वार्ड में जाकर वहां का निरीक्षण करते है तथा अगर कोई समस्या है तो उसका समाधान भी करते है। उन्होने कहा कि एन-95 माॅस्क वैसे तो मेडिकल में उपलब्ध है लेकिन इनकी उपलब्धता बढायी जाये। उन्होने बताया कि वर्तमान में मेडिकल कालेज में 133 कोरोना मरीज भर्ती है, जिसमें से 45 आईसीयू में है व 88 वार्ड में है।
इस अवसर पर सीडीओ ईशा दुहन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 राजकुमार सहित अन्य डाक्टर, स्टाफ व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

दिव्यांग पेंशन योजना का शुभारंभ करते भाजपा नेता

शुरू हुई अभ्युदय योजना, मेरठ के हिमाशु ने पूछा कृषि बिल के बारे में सवाल

देह व्यापार की सूचना पर बाईपास स्थित होटल पर छापा

Mrtdarpan@gmail.com
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News