मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुयी किसान दिवस की बैठक

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में संपन्न हुयी किसान दिवस की बैठक

 

 

जिला पंचायत सभागार में जिलाधिकारी दीपक मीणा की अध्यक्षता में किसान दिवस बैठक का आयोजन किया गया। किसान दिवस में जिलाधिकारी द्वारा पूर्व बैठक में दिये गये निर्देशो के अनुपालन पर की गयी कार्यवाही की बिन्दुवार जानकारी लेते हुये तथा बैठक में किसानो द्वारा विभिन्न विभागो यथा कृषि, गन्ना, विद्युत, सहकारी, लोक निर्माण, उद्यान विभाग इत्यादि से संबंधित रखी गयी समस्याओ के दृष्टिगत समस्त संबंधित विभागीय अधिकारियो को निर्देशित किया गया कि किसानो की समस्याओ का निस्तारण प्राथमिकता पर लेते हुये करें। उन्होने कहा कि कार्यवाही में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। किसानो की संतुष्टि हमारी प्राथमिकता में है, इसके अनुसार कार्यवाही की जाये।

बैठक में किसानो द्वारा विद्युत विभाग के साथ आ रही समस्याओ में ट्रांसफॉर्मर बदला जाना, विद्युत पोल लगाये जाने, ढीले तारो को कसवाये जाने जैसे मुद्दो को उठाया गया, जिस पर जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारी को निर्देशित किया कि सभी का संज्ञान लेते हुये तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित कराये। बैठक में किसानो द्वारा गन्ना भुगतान का मुद्दा उठाया गया, जिस पर संबंधित अधिकारी द्वारा बताया गया कि कांवड यात्रा के दृष्टिगत भुगतान में देरी हुई अब भुगतान की कार्यवाही की जा रही है।

बैठक में आवारा पशु, खासपुर-कैली सडक निर्माण में विलंब, सिसौला खुर्द में पानी टंकी में लीकेज, रजवाहे पर टूटे पुल आदि समस्याएं उठायी गयी जिस पर जिलाधिकारी द्वारा संबंधित अधिकारी को समस्याओ के शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर सहायक नगर आयुक्त ब्रजपाल, जिला गन्ना अधिकारी दुष्यंत कुमार सहित अन्य संबंधित अधिकारी व किसान उपस्थित रहे।

Related posts

” गुरू नानक निवास ” नाम से निर्मित भवन का शुरू हुआ निर्माण कार्य

मेरठ में आज 8 मरीजो की मौत

नगर निकायों के कार्याे को गंभीरतापूर्वक लें, निर्माण कार्यों की जांच ठीक प्रकार से कराये-आयुक्त

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News