मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

महाराष्ट्र: दो अलग-अलग घटनाओं में ट्रांसफार्मर के पुर्जे की चोरी, कीमत चौंका देगी!

महाराष्ट्र स्टेट इलेक्ट्रिसिटी डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (MSEDCL)के बिजली ट्रांसफार्मर के कुछ पार्ट्स की कथित तौर पर अज्ञात लोगो ने चोरी की। इन आरोपियों के खिलाफ मानपाड़ा पुलिस थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने ठाणे में चोरी की दो अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया है। जिसकी सामूहिक कीमत 3 लाख रूपये बताई जा रही है।

23 जनवरी और 24 जनवरी के मध्य रात को चोरी की पहली घटना घटी। जिसमें आरोपी ने एक निजी कंपनी में रखे एमएसईडीसीएल के ट्रांसफार्मर के पुर्जे चुरा लिए। जबकि दुसरी चोरी की घटना बुधवार को हुई जिसमें आरोपी ने डोंबिवली के एक गाम में एक ट्रांसफार्मर को नीचे गिरा कर तांबे के तार और अन्य सामग्री की चोरी की। पुलिस ने कहा कि चोरी की गई सामग्री का कुल मूल्य 3,03,045 रुपये है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 और 427 के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

एजेंट और डेटा एंट्री ऑपरेटर को रिश्वत लेते पकड़ा

ठाणे में एसीबी को बड़ी सफलता तब मिली जब गुप्त जानकारी के आधार पर मुंबई में क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय के एक एजेंट और एक डेटा एंट्री ऑपरेटर को पासपोर्ट नवीनीकरण के बदले पैसे लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि यह कार्यवाही रत्नागिरी के एक निवासी की शिकायत के बाद हुईं। पीड़ित ने शिकायत की थी कि, एजेंट ने डेटा एंट्री ऑपरेटर से त्रुटियों को ठीक करने के लिए 1.8 लाख रूपये की मांग की थी।

Related posts

नोटबंदी पर केंद्र सरकार का फैसला सही, सुप्रीम कोर्ट ने 6 अहम सवालों के दिए जवाब

Ankit Gupta

बिहार: करोड़ों रुपये की अष्टधातु की मूर्तियां जब्त, तस्कर गिरफ्तार

cradmin

पैंथर के हमले में दो जने गंभीर रूप से घायल

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News