मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराधमेरठ

मेरठ- बुलंदशहर हाईवे पर 20 लाख की लूट, पूर्व सांसद के मीट प्लांट के कर्मचारी के साथ हुई वारदात

14 लाख स्कूटी से बरामद

मेरठ-  मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर बदमाशों ने स्कूटी सवार से 20 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। लूट के बाद बदमाश हापुड़ रोड के रास्ते फरार हो गए। सूचना पर खरखौदा थाना व बिजली बंबा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पीड़ित से घटना की जानकारी ली। उसकी स्कूटी की डिग्गी से कैश मिला है। पुलिस का दावा है की जितना भी कैश था वह सुरक्षित है। पुलिस घटना की छानबीन में लगी हुई है।
20 लाख रुपए लेकर मीट प्लांट पर जा रहा था
कोतवाली थाना क्षेत्र के कुरैशियान मस्जिद निवासी हाजी इरशाद पुत्र अब्दुल रज्जाक शनिवार सुबह 9 बजे स्कूटी में बीस लाख रुपए रखकर जा रहा था। वह पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के मीट प्लांट में कमीशन का काम करता है। मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर जब मीट प्लांट के पास पहुंचा तभी पीछे से आए बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।
एसएसपी व एसपी देहात भी मौके पर
लूट की सूचना पर खरखौदा पुलिस के अलावा एसपी देहात केशव कुमार व एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी मौके पर पहुंचे। और घटना की जानकारी ली। पुलिस अधिकारी पीड़ित से पूछताछ करने में जुटी गई। वहीं पुलिस घटना को प्रथम दृष्टा से संदिग्ध मान रही है।
कई बिन्दुओं पर चल रही जांच
एसपी देहात केशव कुमार का कहना है की पीड़ित से पूछताछ की जा रही है। स्कूटी में कैश बरामद हुआ है। कई बिदुंओं पर जांच चल रही है। जल्द ही पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। 14 लाख रुपए पीड़ित की स्कूटी की डिग्गी से बरामद हो चुके हैं। जबकि पीड़ित ने बताया कि पांच लाख अपने साथी को दे दिए थे। पूरे मामले में घटना की सूचना लूट की क्यों दी। पुलिस अब इसकी जांच कर रही है।

Related posts

कोविड-19- मेरठ में 14 स्थान अतिसंवेदनशील धोषित

भाजपाइयों ने रोहटा रोड पर मनाया अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन

विक्टोरिया पार्क अग्निकांड की बरसी पर हवन कर श्रद्धांजलि दी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News