मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

मध्य प्रदेश: रीवा में पुलिस की कार्रवाई, 40 लाख के गांजे की खेप के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में नशे के कारोबार में तेजी से वृद्धि हुई है। यहां बड़े पैमाने पर ड्रग्स की अवैध सप्लाई के मामले सामने आ रहे है। जिला पुलिस द्वारा ड्रग्स के कारोबार पर शिकंजा कसने के बावजूद तस्करों के हौसले बुलंद है। बता दें कि रीवा जिले में पुलिस ने एक बार फिर कार्रवाई करते हुए ड्रग्स की एक बड़ी खेप पकड़ी है। साथ ही अनूपपुर जिले के दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है।

रीवा पुलिस को सूचना मिली थी कि अनूपपुर जिले से कार में गांजे की खेप लोड करके रीवा लाई जा रही है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और तमरी मार्ग में तस्करों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की कुछ देर बाद ही शंकास्पद एक कार को पुलिस ने रोका और तलाशी ली। पुलिस को देख कार सवार दो आरोपियों ने भागने का प्रयास किया। परंतु पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों में अनूपपुर के रोहिणी कुशवाहा उर्फ बबलू और उदयप्रकाश चंद्रवंशी शामिल हैं।

पुलिस ने 40 किलो गांजा जब्त किया

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों के पास से 40 किलो गांजा जब्त किया। जिसकी बाजार किंमत करीब 40 लाख की बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है, कि वे किसको गांजे की डिलीवरी देने वाले थे? इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related posts

दिल्ली: पेशाब कांड: एयर इंडिया पर 30 लाख का जुर्माना, आरोपी के वकील बोले- 4 महिने का बैन गलत

cradmin

गुस्से में पिता ने कर दिया अपनी बेटी का कत्ल

Ankit Gupta

बिहार: सीवान में जहरीली शराब से दो की मौत, छह अस्पताल में भर्ती

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News