मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

भगत सिंह कोश्यारी को अब नहीं है राजनीति में दिलचस्पी, पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा- जाने की अनुमति दें

भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल पद से इस्तीफा देने की इच्छा जताई है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया था कि मुझे सभी राजनीतिक जिम्मेदारियों से मुक्त किया जाए। राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने अपनी हालिया मुंबई यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजनीतिक जिम्मेदारियों से हटने की इच्छा व्यक्त की थी।

राजभवन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, “राज्यपाल कोश्यारी ने अपना शेष जीवन पढ़ने, लिखने और अन्य प्रवृति में बिताने की इच्छा व्यक्त की है। कोश्यारी ने कहा कि पिछले तीन साल में उन्हें महाराष्ट्र की जनता से जो प्यार और स्नेह मिला है। मैं कभी नहीं भूल सकता। मुझे माननीय प्रधान मंत्री से हमेशा प्यार और स्नेह मिला है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कई बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। विपक्ष ने भी उन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। हाल ही में उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर एक बयान दिया था। जिसके बाद विपक्ष और राज्य सरकार के कई नेताओं ने उनकी आलोचना की थी। राज्यपाल कोश्यारी ने पिछले साल नवंबर में कहा था कि छत्रपति शिवाजी महाराज गुजरे जमाने के आइकॉन थे। उन्हों ने बाबासाहेब अंबेडकर और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को अपना आदर्श बताया था। उनके इस बयान पर भारी विवाद हुआ और नेता भड़क गए थे।

Related posts

बारिश में कांग्रेस ने किया राजभवन का घेराव दी गिरफ्तारिया

Ankit Gupta

विधायक सोमेन्द्र तोमर ने झाड़ू लेकर कार्यकर्ताओं के साथ आसपास के क्षेत्र को साफ किया

उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री का कोरोना से निधन

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News