मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

फरीदाबाद: शादी का झांसा दे दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने का आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद, 20 जनवरी। महिला थाना सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर गीता की टीम ने दुष्कर्म तथा ब्लैकमलिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पीड़ित युवती से उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे बार-बार दुष्कर्म कर रहा था।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अतुल कुमार (22) है, जो हाथरस, उत्तर प्रदेश के इकबालपुर गांव का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद की कृष्णा कॉलोनी में रह रहा था। आरोपी एक कैफे में मैनेजर का काम करता है। 12 जनवरी को महिला थाना सेंट्रल में दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए और उसकी अश्लील फोटो वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा था। पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी की धरपकड़ के लिए अनुसंधान अधिकारी एएसआई अजय और सरिता की अगुवाई में पुलिस टीम का गठन किया गया।
पुलिस टीम ने आरोपी को कल फरीदाबाद के सेक्टर 79 स्थित वर्ल्ड सीट के ब्लूबेरी कैफे से काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की पीड़ित लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। इसके पश्चात आरोपी उसके साथ बातचीत करने लगा और उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसे शादी का झांसा दिया और अक्टूबर 2022 में उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए। आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो तथा फोटो अपने फोन में खींच ली और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी ने पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे बार-बार दुष्कर्म करता रहा और इसके बारे में किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देता था।
आखिरकार तंग आकर पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Related posts

बंगाल मंत्री के सहयोगी के घरों से मिले ₹50 करोड़ नकद, सोना

Ankit Gupta

रिश्तों का क़त्ल: पत्नी को पीटा, गला दबाया और तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया

Ankit Gupta

मध्य प्रदेश: इंदौर में एक्शन मोड में आयकर विभाग, बीसीएम समूह के 40 ठिकानों पर मारे छापे!

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News