मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

सुहाना खान को बिना मेकअप देख हैरान हुए लोग, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

नेटिज़न्स ने सुहाना की तारीफ की

सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर चर्चा में रहती हैं। पैंग दीवा ज्यादातर फैंस के साथ पार्टी करती नजर आती हैं। हालांकि,  में सुहाना खान को उनकी मां गौरी खान के साथ स्पॉट किया।
सुहाना को ज्यादातर उनके पार्टी लुक के लिए ट्रोल किया जाता है लेकिन इस बार उनका सिंपल लुक भी फैंस को दीवाना बना रहा है. तो सुहाना का नो मेकअप लुक फैंस को चौका रहा है। अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सुहाना का नो-मेकअप लुक
वायरल वीडियो में सुहाना खान कार में बैठी पैपराजी को देखकर स्माइल कर रही हैं. सुहाना अपनी मां गौरी की कार में उनका इंतजार कर रही हैं। जब वह पैपराज़ी को तस्वीरें और वीडियो क्लिक करते देखता है तो वह ग्रे जैकेट को एडजस्ट करना शुरू कर देता है।
बिना मेकअप आउटिंग पर जा रही मां-बेटी की जोड़ी बेहद कंफर्टेबल कपड़ों में नजर आ रही है. अब फैंस सुहाना की नेचुरल ब्यूटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसलिए लोग इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं।
लोगों ने तारीफ की
सुहाना खान के इस वीडियो पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा- वाकई सुहाना बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘चाहे कुछ भी हो शाहरुख खान की बेटी हमेशा सभ्य दिखती है। नो ड्रामा नो अटेंशन सीकर जैसे बाकी सेलेब्रिटी किड्स करते हैं।’ इसके अलावा एक और फैन ने लिखा- ‘असल में इस प्लास्टर के बिना मेकअप बहुत खूबसूरत लगता है।

Related posts

रश्मिका मंदाना अगले महीने से ‘पुष्पा टू’ की शूटिंग शुरू करेंगी

cradmin

करण कुंद्रा की नई थ्रिलर इश्क में घायल प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है, जो उनकी आगामी परियोजनाओं को लेकर उत्साहित हैं।

cradmin

Bigg Boss 16 Video: आखिर ऐसा क्या हुआ की अंकित ने साजिद का पर्दाफाश किया!

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News